Logo
April 20 2024 05:03 AM

संसद का शीतकालीन सत्र कल से, विपक्ष ने की सरकार को घेरने की तैयारी

Posted at: Dec 14 , 2017 by Dilersamachar 9569

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: संसद की शीतकालीन सत्र शुक्रवार से शुरू हो रहा है. इस सत्र में विपक्षी दलों ने केंद्र सरकार को घेरने की तैयारी कर ली है. विभिन्न मुद्दों को लेकर एनडीए सरकार को घेरने के लिए आज विपक्ष के नेताओं ने एक बैठक में विचार किया.   

संसद के शुक्रवार से शुरू हो रहे शीतकालीन सत्र में सरकार को प्रमुख मुद्दों पर घेरने के लिए आज कई विपक्षी दलों के नेताओं की बैठक हुई. कांग्रेस, राकांपा, तृणमूल कांग्रेस, सपा, राजद, नेशनल कांफ्रेंस और वाम दलों सहित विपक्षी दलों के नेताओं की आज राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद के कक्ष में बैठक हुई. बैठक में संसद में उठाए जाने वाले प्रमुख मुद्दों पर विचार विमर्श किया गया.

यह भी पढ़ें : शिवसेना ने कहा- ट्रिपल तलाक पर बैन से मुस्लिम महिलाएं हमेशा के लिए मुक्त हो जाएंगी

इस बैठक में भाग लेने वाले प्रमुख नेताओं में राकांपा के तारिक अनवर, तृणमूल कांग्रेस के डेरेक ओ ब्रायन, नेशनल कॉन्फ्रेंस के फारूक अब्दुल्ला, सपा के नरेश अग्रवाल, राजद के जयप्रकाश नारायण यादव और भाकपा के डी राजा शामिल थे.

 

यह बैठक संसद के शीतकालीन सत्र को सुचारू रूप से चलाने के लिए सरकार की सभी दलों के नेताओं के साथ बैठक से पहले की गई. पांच जनवरी तक चलने वाले शीतकालीन सत्र में विपक्ष विभिन्न मुद्दों पर सरकार को घेरने का प्रयास करेगा.

ये भी पढ़े: विराट कोहली के टीचर बनेंगे रोहित शर्मा, आदर्श पति बनने का देंगे ज्ञान

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED