Logo
August 24 2019 03:21 AM

बड़े स्टारों को दी पहलवान ओम कालीरमण ने धोबी पछाड़, कोका-कोला के विज्ञापन में आएंगे नजर

Posted at: Apr 21 , 2019 by Dilersamachar 7274
दिलेर समाचार मुंबई : देश के मशहूर पहलवान पद्मश्री व अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित स्व. मास्टर चन्दगीराम जी के बेटे ओम कालीरमण ने ग्लैमरस और आकर्षक की दुनिया के साथ साथ अब प्रमुख पेय कंपनी कोका कोला के लिए ऐड करेगे | ओम कालीरमण अब मॉडलिंग और फैशन इवेंट के बाद ऐड विज्ञापन के क्षेत्र में भी अपने प्रतिद्वंद्वियों को चित करते नजर आ रहे हैं । इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, कैटरीना कैफ, शाहरुख खान जेसे सुपर स्टार कोल्ड ड्रिंक बनाने वाली कंपनी कोका कोला के लिए ऐड कर रहे थे | बताया जा रहा है पहलवान ओम कालीरमण भारत, पाकिस्तान और थाईलैंड समेत कई देशो मे इसका एड करेगे  | इसके लिए कंपनी से उनका दो वर्षों ले लिए करार हुआ है ।

कालीरमण देश के ऐसे पहले पहलवान हैं, जो देश के टॉप 10 सुपर मॉडल में शामिल हैं । उन्होंने इंटरनेशनल ब्रांड स्पलैश द्वारा आयोजित 'लक्मे फैशन वीक 2017' में बेहतरीन प्रदर्शन किया था । भारतीय पद्धति व ओलम्पिक स्टाइल कुश्ती के राष्ट्रीय पहलवान ओम कालीरमण उन 10 भारतीय पुरुष मॉडल में शामिल हैं, जिन्होंने स्पलैश इंटरनेशनल ब्रांड के लिए वॉक किया था । स्पलैश इंटरनेशनल ब्रांड भारत का सबसे बड़ा फैशन रिटेलर है और मिडिल ईस्ट और भारत में सबसे बड़ी खुदरा कंपनियों में से एक लैंडमार्क समूह का हिस्सा है ।

 गौरतलब है कि सलमान पिछले कई साल से कंपनी के इस ब्रांड का प्रमोशन कर रहे थे. उद्योग जगत से जुड़े सूत्रों के अनुसार सलमान और कंपनी के बीच ऐड के लिए हुआ करार पिछले कुछ वर्षो मे खत्म हो गया था और कंपनी अब इसे आगे नहीं बढ़ाना चाहती थी | संपर्क करने पर कोका कोला इंडिया ने इस संबंध में कोई टिप्पणी नहीं की | बता दें कि सलमान से पहले थम्स अप के ब्रांड एंबेसडर अक्षय कुमार थे | अक्षय 2000 के शुरुआत में इसके एंबेसडर है और 2012 में सलमान को इसका एंबेसडर बना दिया गया था |

 

ये भी पढ़े: संबंध बनाने के लिए महिला से की शख्स ने अजीबो-गरीब मांग


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED