Logo
December 10 2022 04:52 AM

फिर ट्विटर पर छा गए मस्ताने रणवीर सिंह का धासू अलाउद्दीन लुक

Posted at: Oct 3 , 2017 by Dilersamachar 9672

दिलेर समाचार ,संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म 'पद्मावती' में दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के लुक को काफी पसंद किया गया था. अब फिल्म में नेगेटिव शेड्स दिखाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह का खौफनाफ लुक भी जारी कर दिया गया है. 2 अक्टूबर को रणवीर सिंह ने ट्वीट किया, "कल सुबह आएंगे सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी".  और 3 अक्टूबर के तड़के ही फिल्म 'पद्मावती' में उनका अलाउद्दीन खिलजी लुक जारी हो गया.

सफाईगीरी अभियान मे ये हस्ति्यां होंगी शामिल

'पद्मावती' रणवीर की पहली ऐसी फिल्म हैं जिसमें वे विलेन के तौर पर नजर आएंगे. कैरेक्टर के मुताबिक रणवीर इस लुक में बेहद खौफनाक नजर आ रहे हैं. उनकी सिर्फ दाढ़ी ही नहीं, बाल भी काफी बढ़े हुए हैं. चेहरे पर एक बड़ा-सा चोट का निशान है. कहना पड़ेगा कि उनका यह लुक खौफनाक होने के साथ-साथ काफी इम्प्रेसिव भी है. 
रणवीर उन एक्टर्स में शामिल हैं जो सिर्फ एक्टिंग नहीं करने बल्कि किरदार के हिसाब से ढल जाते हैं. खिलजी का किरदार निभाते वक्त वे इस कदर ढले की उनका बिहेवियर बदल गया. सुनने में तो यहां तक आ रहा है कि खिलजी के नेगेटिव शेड में रणवीर ने खुद को इस कदर ढाल लिया कि उनका अपने दोस्तों से बात करने का तरीका भी इस कैरेक्टर जैसा ही हो गया. इसकी वजह से अब वह खिलजी के प्रभाव से बाहर निकलने के लिए साइकेट्रिस्ट की मदद ले रहे हैं.

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर पर भी रणवीर सिंह के इस लुक को काफी पसंद किया गया है. ट्विटर यूजर्स ने इस लुक को हिट बताते हुए रणवीर सिंह की जमकर तारीफ कर डाली है1 दिसंबर को रिलीज होने वाली संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (महारानी पद्मावती) और शाहिद कपूर का (राजा रावल रतन सिंह) का लुक नवरात्रि के दौरान सामने आया था.
वैसे, यह पहला मौका है जब शाहिद फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रहे हैं. दीपिका और रणवीर इससे पहले भंसाली की दो सुपरहिट फिल्में 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' और 'बाजीराव मस्तानी' से जुड़ चुके हैं. दोनों ही फिल्में बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. 'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज होगी.

ये भी पढ़े: पीएम नरेंद्र मोदी आज करेंगे हिमाचल प्रदेश का दौरा, एम्स और आईआईटी की रखेंगे आधारशिला

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED