Logo
April 20 2024 03:09 PM

फिर बिगड़े स्वरा भास्कर के बोल, दिल्ली हिंसा पर यूजर को बोला ट्टटी अंकल – ट्टटी खाओ

Posted at: Feb 27 , 2020 by Dilersamachar 10190

दिलेर समाचार, नई दिल्ली : दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, कुछ लोगों को समझाते दिख रहे हैं तो कुछ भड़काने का काम कर रहे हैं. इस हिंसा में एक हेड कांस्टेबल समेत 27 लोगों की मौत हो गई है और 200 लोग घायल हुए हैं. इस मामले को लेकर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने भाषा का सारी सीमाएं लांघ दी हैं.

 

टट्टी अंकल - मेरी चिंता मत कर! ये सारी मौतें तुम्हारी ideology के टटूओं की देन है! एक दिन ये आग हम सब के घर आएगी और ये तुम लोगों की बदौलत होगी! अब जाओ और टट्टी खाओ ! #theseshitsdonotdeservecivility #hatersdontdeservemanners https://t.co/kFr4tLHcug

— Swara Bhasker (@ReallySwara) February 26, 2020

उन्होंने एक यूजर को जवाब देते हुए लिखा है- .... ट्टटी अंकल - मेरी चिंता मत कर! ये सारी मौतें तुम्हारी ideology के टटूओं की देन है! एक दिन ये आग हम सबके घर आएगी और ये तुम लोगों की बदौलत होगी! अब जाओ और ट्टटी खाओ ! #theseshitsdonotdeservecivility

ऐसे में जब दिल्ली में आग लगी हुई है, लोगों की मौत हो रही है तो स्वरा एक सेलेब्रिटी होने के नाते इस तरह के ट्वीट कर रही हैं, जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. दिल्ली हिंसा को लेकर ये ट्वीट भड़काने वाला है न कि लोगों को शांत करने वाला. फिर जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल उन्होंने सोशल प्लेटफॉर्म पर किया, वह कोई निजी जिंदगी में भी बोलना पसंद नहीं करता. लोग सोशल मीडिया पर सवाल उठा रहे हैं कि स्वरा आप इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कैसे कर सकती हैं. क्या आपकी सोच इस तरह की है. एक यूजर ने लिखा कि क्या आपके परिवारवालों ने यही संस्कार दिए हैं.

बता दें कि इससे पहले भी स्वरा भास्कर अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल हो गईं. अमूमन वह हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हैं. ऐसे में जब दिल्ली में हिंसा हो रही थी तो वह अपनी आगामी फिल्म 'शीर कोरमा' का ट्रेलर शेयर करते हुए बोलीं  Woooohoooo. यूजर्स को ये रास नहीं आया और उन्होंने कहा कि दिल्ली में घर जल रहे हैं और आप  Woooohoooo कर रही हैं. शर्म आनी चाहिए. एक यूजर ने तो यह भी लिख दिया था कि आप भी आग लगाने वालों में से हैं. एक ने तो स्वरा से सवाल पूछा कि क्या यही सब चाहती थीं तुम. एक ने लिखा कि दीदी कैसे कर लेती हो. लोगों को लड़वा कर Woooohoooo कूल बन रही हो.

ये भी पढ़े: दिल्ली की घटना के बाद अब छत्तीसगढ़ में बढ़ाई गई सुरक्षा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED