Logo
February 19 2020 01:01 PM

इन 4 राशि के लोगों को कभी नहीं मिलता सच्चा प्यार !

Posted at: Dec 9 , 2017 by Dilersamachar 7052

दिलेर समाचार, राशियाँ जिन्हें नहीं मिलता सच्चा प्यार – ऐसा कहा जाता है कि जिंदगी में सभी को एक बार सच्चा प्यार जरुर होता है. लेकिन ये जरुरी नहीं है कि प्यार के बदले आपको भी प्यार ही मिले.

कई बार प्यार के बदले लोगों को नफ़रत ही मिलती है और लाख कोशिशों के बाद भी उसे प्यार हासिल नहीं होता है तो इसमें उसका दोष नहीं है. बल्कि उसकी राशी की वजह से उसे सच्चा प्यार नहीं मिल रहा होता है. जी हाँ हमारी कुंडली, राशी और गृह-नक्षत्र काफी हद तक हमारे प्यार के लिए भी उत्तरदायी होते है, इसलिए हमें सच्चा प्यार मिलेगा या नहीं ये हमारे भाग्य पर ही निर्भर करता है.

आज हम आपको ऐसी राशियाँ जिन्हें नहीं मिलता सच्चा प्यार.

तो आइये जानते है उन चार राशियाँ जिन्हें नहीं मिलता सच्चा प्यार

1. सिंह राशी-

सिंह राशी के लोग स्वभाव से बहुत ही गुस्सैल होते है और उनमे गुस्सा कूट-कूट कर भरा होता है. जब ये लोग गुस्से में होते है तो इन्हें अपने गुस्से के आगे सही या गलत कुछ भी दिखाई नहीं पड़ता है, जिस वजह से ये लोग अपने प्यार को खो देते है. इस राशी के गुस्सैल स्वभाव के कारण इनका किसी के साथ भी रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिकता है और ये लोग अधिकतर सिंगल ही रहते है.

2. मिथुन राशी-

जरूरत से ज्यादा प्यार करना मिथुन राशी के लोगों के लिए अच्छा नहीं रहता है. इस राशी के प्रेमी जोड़े में जो भी शख्स सबसे ज्यादा प्यार करता है अंत में वही उस प्यार को छोड़कर चला जाता है. ज्यादा प्यार जताने वाला शख्स ही उस रिश्ते को ख़त्म करने का कारण भी बनता है. इसलिए मिथुन राशी वालों को प्यार के मामले में बदकिस्मत माना जाता है. इनका हद से ज्यादा प्यार करना ही इनके सिंगल रहने का कारण बनता है.

3. मेष राशी-

मेष राशी के लोग भी प्यार के मामले में बड़े बदकिस्मत होते है. लाख कोशिश करने के बाद भी इन लोगों को सच्चा प्यार नसीब नहीं होता है. ये लोग हमेशा प्यार पाने के लिए हाथ पैर मारते रहते है लेकिन इनकी कहीं बात नहीं बनती है. अगर कही से इनको प्यार मिल भी जाता है तो वो इनके पास ज्यादा दिनों तक नहीं टिकता है. किसी ना किसी वजह से इन लोगों के प्यार में रुकावटें आती है और ये लोग सिंगल ही रह जाते है.

4. कुंभ राशी-

कुंभ राशी के शख्स को भी कभी प्यार में सफलता नहीं मिलती है, ये लोग बेहद प्यार करने वाले और केयरिंग होते है लेकिन फिर भी इन लोगों को कभी सच्चा प्यार नसीब नहीं होता है. अगर ये गलती से किसी के प्यार में पड़ भी जाए तो सामने वाला इन्हें धोखा ही देता है इसलिए कुंभ राशी के लोग भी प्यार के मामले में बदकिस्मत ही होते है और इन्हें कभी सच्चा प्यार हासिल नहीं होता है. हालाँकि शादी के बाद इनको प्यार मिल भी जाता है लेकिन शादी से पहले इनकी किस्मत ख़राब ही रहती है.

ये है वो चार राशियाँ जिन्हें नहीं मिलता सच्चा प्यार. इन चार राशियों वाले लोग प्यार के मामले में बदकिस्मत होते है, और हमेशा सच्चे प्यार की तलाश में ही रहते है लेकिन इनको प्यार नसीब नहीं होता है.

ये भी पढ़े: ये चीजें बदल सकती है आपकी जिंदगीभर बना रहेगा ‘गुड लकट’


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED