Logo
June 17 2021 02:16 PM

शूटिंग में घायल हुए ये बड़े सुपर स्टार

Posted at: Apr 4 , 2019 by Dilersamachar 9682

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। इन दिनों अजय देवगन और आलिया भट्ट की साउथ सिनेमा में एंट्री वाली फिल्म 'आरआरआर' की कास्टिंग और मेकिंग को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं. लेकिन 'बाहुबली' के डायरेक्टर एसएस राजमौली की इस फिल्म की अपने पहले ही शड्यूल में अनवॉन्टेड ब्रेक ले चुकी है. क्योंकि फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे एक्टर रामचरण तेजा शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं. 

खबर है कि साउथ स्टार राम चरण तेजा के पैर की एड़ी में जिम में वर्कआउट करते समय गहरी चोट आई है. जिसके चलते डॉक्टर ने उन्हें तकरीबन तीन हफ्ते तक काम न करने की सलाह दी है. यानी अब इस बिग बजट फिल्म की शूटिंग तीन हफ्ते बाद ही दोबारा शुरू की जाएगी.

यह खबर 'आरआरआर' के ट्विटर एकाउंट से जारी की गई है. फिल्ममेकर्स ने इस ट्वीट से जरिए बताया, 'हमें जानकारी देते हुए दुख है कि राम चरण के पैर की एड़ी में एक छोटी चोट आई है. ये चोट जिम में वर्कआउट करते वक्त बीते दिन लगी. इस वजह से पुणे शिड्यूल को फिलहाल रोक दिया गया है. 3 हफ्ते बाद दोबारा काम पर लौटेंगे.'

जाहिर है राम चरण तेजा की एड़ी में लगी चोट के बाद फिल्म की शूटिंग का पुणे शिड्यूल अब ब्रेक के बाद शुरू किया जाएगा. गौरतलब है कि इस फिल्म के फर्स्टलुक में रामचरण और जूनियर एनटीआर की सिर्फ आंखें नजर आने वाला एक पोस्टर जारी किया गया है. जिससे साफ नजर आ रहा है कि इस फिल्म में दोनों धमाकेदार एक्शन करते नजर आने वाले हैं.

 बता दें कि इस फिल्म में राम चरण के अपोजिट आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं. यह फिल्म इस वजह से भी खास है क्योंकि इसी फिल्म  के साथ आलिया और अजय देवगन दोनों बॉलीवुड स्टार्स अपना का साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं.

ये भी पढ़े: आज मिल सकता है इन 4 राशिवालों को धन लाभ, आपके लिए कुछ खास है दिन


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED