Logo
August 7 2020 03:23 PM

खतरे से भी ज्यादा खतरनाक होते हैं इस अक्षर से शुरु होने वाले ये सपने, अनहोनी का करते हैं इशारा

Posted at: Jul 4 , 2020 by Dilersamachar 5118

दिलेर समाचार, हर इंसान सपने देखता है और सपनों से व्यक्ति का जीवन कहीं ना कहीं शुभ या अशुभ जुड़ा भी रहता है। लेकिन आपको बता दें इन सपनों का अक्षरों से भी बहुत खास संबंध है।

स्वप्नशास्त्र के अनुसार माना जाता है कि अक्षरों के साथ जुड़े कुछ संकेत जुड़े होते हैं, जो कि व्यक्ति के जीवन में आने वाले संकेतों के बारे में बताता है। तो आइए जानते हैं A अक्षर से शुरु होने वाले सपनों के बारे में बताते हैं। क्या कहता है इस अक्षर से देखा जाने वाला सपना क्या संकेत देता है।

- स्वरप्नइ शास्त्रष के अनुसार, अगर आपके सपने में A अक्षर से शुरु हो रही कोई स्पेलिंग दिखाई देती है। तो इस सपने का मतलब अच्छा नहीं होता है। यह आपको संकेत देता है कि आपके जीवन में अस्थिरता है। इसके साथ ही आपको हर कार्य में मुसिबतों का सामना करना पड़ सकता है।

- अगर कोई व्यक्ति अपन सपने में अबॉर्शन देखता है तो यह बहुत बुरा सपना माना जाता है। यह सपना व्यक्ति को इस बात का संकेत देता है कि उसके आसपास उसे बहुत तकलीफें मिलने वाली हैं और उसके कार्यों में अड़चनें आनी वाली है। आपको बता दें कि अबॉर्शन भी A अक्षर से शुरु होती है।

- अगर कोई व्यक्ति सपने में किसी का अफेयर देखता है या फिर अपना स्वयं का अफेयर देखता है तो स्वप्नशास्त्र के अनुसार यह व्यक्ति की भावनात्मक कमजोरी को दर्शाता है। इस समय उसे किसी ऐसे साथी की तलाश में है जो उसे भावनात्म क रूप से उन्हें संभाल सके। यह शब्द भी A अक्षर से शुरु होता है।

- एक्सीडेंट शब्द का पहला अक्षर भी A ही होता है। तो अगर आपको ऐक्सीडेंट का सपना दिखाई देता है तो यह आपके लिये बहुत ही खतरनाक साबित हो सकता है। क्योंकि स्वप्नशास्त्र के अनुसार इस सपने को देखने के बाद आप यात्राएं टालने का प्रयास करें और सोच-समझकर फैसला लें।

- स्वसप्न शास्त्र  कहता है कि अगर किसी व्य।क्ति को सपने में खुद को अकेला देखे तो यह भी एक अलग तरह का संकेत होता है। ऐसा कुछ दिखे तो यह व्यतक्ति के एकाकीपन को दर्शाता है। साथ ही यह व्यीक्ति के अलग-थलग पड़े रहने का भी लक्षण होता है।

ये भी पढ़े: विकास दुबे की तलाश में लखनऊ में छापेमारी, भाभी के पास मिली रिवॉल्वर


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED