Logo
April 25 2024 05:28 PM

रिश्ते की शुरुआत में ये 5 बातें छुपाती हैं लड़कियां! जानिये कौन सी हैं वो बातें…..|

Posted at: Oct 26 , 2017 by Dilersamachar 9949

दिलेर समाचार, किसी भी रिश्ते में विश्वास का होsना बहुत महत्वपूर्ण होता है. अगर आपके रिश्ते में विश्वास नहीं है तो आपका रिश्ता केवल नाम का है. लेकिन अक्सर लड़के-लड़कियां रिश्ते के शुरुवात में पूरा सच एक दूसरे को नहीं बताते. कोई ना कोई बात ऐसी ज़रूर होती है जो वह छुपाते हैं. जब एक रिश्ता शुरू होता है तो दो लोगों को एक दूसरे के साथ कम्फ़र्टेबल होने में थोड़ा टाइम लगता है. पर आज हम लड़कियों के बारे में बात करने वाले हैं. हम आपको 5 ऐसी बातें बताएंगे जिन्हें लड़कियां रिश्ते के शुरुवात में अपने पार्टनर से छुपाती हैं.

किसी और पर क्रश है या नहीं

हर किसी का कोई ना कोई क्रश जरूर होता है। क्रश आपको किसी पर भी हो सकता है चाहे वह आम व्यक्ति हो या कोई सेलेब्रिटी। लेकिन रिश्ते में आने के बाद जब उनसे यह सवाल पूछा जाता है तो वह इंकार कर देती हैं। लेकिन लड़कियों को इस बात को अपने पार्टनर से छुपाना नहीं चाहिए क्योंकि क्रश होना बहुत आम बात होती है।

फिजिकल रिलेशनशिप

फिजिकल रिलेशनशिप को लेकर लोग खुल कर बात नहीं करते क्योंकि उन्हें रिश्ता खराब होने का डर रहता है। पर अगर आपका पार्टनर समझदार है तो वह आपके भावनाओं को समझेगा। लेकिन ज्यादातर लड़कियां फिजिकल रिलेशनशिप के बारे में पूछने पर गोलमोल जवाब देती हैं। वह इस बात को उजागर नहीं करतीं कि उनका पहले किसी के साथ फिजिकल रिलेशनशिप था या नहीं।

रिश्ते की गंभीरता का खुलासा

रिश्ते की शुरूआत में कभी लड़कियां यह नहीं बतातीं कि वह इस रिश्ते के लिए कितनी सीरियस हैं। वह कुछ टाइम तक इस रिश्ते को परखती हैं। वह इस बात को छेड़ने से बचती हैं और बहुत ही कैजुअल तरीके से रहती हैं। जब उन्हें लगता है कि सब ठीक है और रिश्ता आगे तक चलेगा तब जाकर वह इस टॉपिक पर बात करती हैं।

मेकअप खर्च

हर लड़की को मेकअप करना बहुत पसंद होता है। पर कोई लड़की अगर यह कहे कि वह मेकअप नहीं करती तो लड़कों को यह अटपटा जरूर लगता है। लड़कियां मेकअप का सामान खरीदती ही रहती हैं। उनका कॉस्मेटिक पर हर महीने का खर्चा फिक्स होता है। लेकिन जब उनसे मेकअप पर होने वाले खर्चे के बारे में कोई बात करता है तो इसका सही जवाब मिलना मुश्किल है।

अपनी सैलरी नहीं बतातीं

वैसे तो कहा जाता है कि लड़कियों से उनकी उम्र और लड़कों से उनकी सैलरी नहीं पूछनी चाहिए। पर हम आपको बता दें कि सिर्फ लड़के ही नहीं बल्कि लड़कियां भी अपनी सैलरी बताने से कतराती हैं। लड़के भले ही अपनी सैलरी बता दें पर लड़कियों से उनकी सैलरी के बारे में जानना मुश्किल हो जाता है।

ये भी पढ़े: सूर्य ने बदले अपने तेवर, इन राशियों पर होगी अचानक धन की बारिश

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED