Logo
March 29 2024 03:52 AM

इन हाई-प्रोफाइल मामलों का होगा खुलासा

Posted at: May 29 , 2019 by Dilersamachar 10228
दिलेर समाचार, नई दिल्ली। Case Files: पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) की हत्या से लेकर हर्षद मेहता (Harshad Mehta) के शेयर घोटाले तक, इस तरह के कई मामले हैं जिन पर हमेशा से ही लोगों की उत्सुकता रहीं हैं और अब इसी पर आधारित एक वेब सीरीज आने वाली है. जो इस तरह के मामलों और इनकी छानबीन से जुड़ी हर पहलुओं को दर्शकों के सामने उजागर करेगा. इस वेब शो का टाइटल है 'केस फाइल्स (Case Files)'. इस शो का पहला सीजन राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) की हत्या पर आधारित होगा जबकि दूसरे सीजन में मेहता (Harshad Mehta) के शेयर घोटाले (Share Scam) और उनके तमाम उतार-चढ़ाव के बारे में दिखाया जाएगा.  .

ये भी पढ़े: शपथ ग्रहण से पहले महात्मा गांधी, अटल जी और शहीद जवानों को दी पीएम मोदी ने श्रद्धांजलि

शो के निर्माताओं का कहना है कि रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी अमोद कंठ (Amod Kanth) इससे जुड़ी जानकारियां साझा करेंगे. कार्यक्रम के निर्माता समीर दीक्षित, जतिश वर्मा और गिरीश जौहर ने एक बयान में कहा, "एक बार कंठ से हमें इनके बारे में बारीक रूप से जानने को मिला और तभी हमने सोच लिया कि इस तरह की सच्ची घटनाओं को लाया जाना चाहिए और इन्हें भारत और विश्व स्तर पर दर्शकों तक पहुंचाया जाना चाहिए.

'केस फाइल्स (Case Files)' के हर सीजन में किसी एक मामले के बारे में दिखाया जाएगा.  कंठ ने इस बारे में कहा कि आजकल छानबीन के कई आयाम सामने आए हैं और अब एक नए आधुनिक भारत के साथ इन्हें साझा किए जाने की आवश्यकता है.  इसकी शुरुआत या तो इस साल के आखिर तक या साल 2020 के शुरुआत में होगी.

ये भी पढ़े: ऑफिशियल लॉन्च से पहले ही Amazon ने बेचना शुरू कर दिया ये शानदार मोबाइल

 

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED