Logo
December 10 2022 10:46 AM

अमित शाह के कोरोना से उबरने तक रोज़ रखेंगे रोज़ा ये कश्मीर के नेता

Posted at: Aug 3 , 2020 by Dilersamachar 9251
दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली. गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) कोरोना वायरस से संक्रमित (Coronavirus) पाए गए हैं. उन्‍हें गुरुग्राम के मेदांता अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. ऐसे में उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ्‍य होने की कामना देश के अलग-अलग हिस्‍सों में लोग कर रहे हैं. इन्‍हीं में से एक हैं जम्‍मू-कश्‍मीर स्थित कुपवाड़ा के बीजेपी नेता गुफ्तार अहमद. उन्‍होंने एक वीडियो में ऐलान किया कि जब तक गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना वायरस रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आ जाती, तब तक वह रोजा रखेंगे. उनके अनुसार वह रोजा मंगलवार से शुरू करेंगे.

ये भी पढ़े: जांच के लिए पहुंचे बिहार के एसपी विनय तिवारी को मुंबई में किया गया क्वारंटीन

गुफ्तार अहमद ने वीडियो में गृह मंत्री अमित शाह के लिए दुआ की. उन्‍होंने कहा कि हमें उम्‍मीद है कि ऊपर वाला अमित शाह जी को जल्‍द से जल्‍द ठीक करेगा. बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को जानकारी दी थी कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हैं. वह इस महामारी की चपेट में आए केंद्रीय मंत्रिमंडल के पहले मंत्री हैं.

 

BJP leader from Kupwara kashmir planning fast until home minister amit shah tests negative. #AmitShah #COVID19 #Kashmir pic.twitter.com/cR95gcnZxZ

— Guftar Ahmed (گفتار احمد) (@GuftarAhmedCh) August 3, 2020

ये भी पढ़े: कोरोना वायरस: भारत में 18 लाख के पार हुआ कोरोना मरीजों का आंकड़ा, 53 हजार नए केस आए सामने

 

गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया था, 'कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने जांच करवायी और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं.'

 

कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।

— Amit Shah (@AmitShah) August 2, 2020

 

 

 

गृह मंत्री ने बीते कुछ दिनों के दौरान अपने संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना वायरस की जांच कराने और पृथक-वास में रहने का अनुरोध किया. आधिकारिक तौर पर यह नहीं बताया गया है कि अमित शाह कहां भर्ती हैं लेकिन अधिकारियों ने निजी रूप से बताया कि गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED