Logo
October 17 2019 11:17 AM

इन कारणों से आते है सेक्स के सपने।

Posted at: Aug 26 , 2017 by Dilersamachar 9293

क्या आपको सेक्सी सपने आते हैं? सेक्स के बारे में सपने देखना मजेदार अहसास हो सकता है लेकिन अगर ऐसा लगातर हो रहा हो तो मामला थो़ड़ा उलझन भरा हो जाता है। कामुक सपने आपके दबी हुई सेक्शुअल इच्छाओं को प्रकट करते हैं। लेकिन कई बार इनका कुछ अलग ही मतलब होता हैं। अब इन सपनों को डिकोड कर लिया गया है। हम आपको बता रहें हैं आपको अक्सर आने वाले सेक्सी सपनों के मतलब क्या होते हैं...

1.अजनबी के साथ सेक्स का सपनाः अगर आप सपने में किसी अजनबी के साथ खुद को लव मेकिंग करते देखते हैं। वह अनजान आदमी सपने में आपको प्यार करके खुशी देता है और आपको लगता है कि वह आपका सच्चा साथी है। लेकिन आपका ऐसा सोचना गलत है। इसका मतलब है कि आपको अपने जीवन में थोड़ा बहादुरी के गुण अपनाने की जरूरत है। जैसे दबंग बनना, अपने मन की बात सुनना और किसी बात के लिए स्टैंड लेना आदि।2.ऑर्गेज्म का सपनाः अगर आप बार-बार लव मेकिंग में चरम सुख का सपना देखते हैं और ऑर्गेज्म तक पहुंच भी जाते हैं तो इस सपने का मतलब है कि आपके जीवन में कुछ अच्छा होने वाला है या आपको सेक्स से जुड़े तनाव से बचने की जरूरत है।

3.धोखे का सपनाः अक्सर सपने आपके भीतर पल रहे उन विचारों का रूप होते हैं जो आप व्यक्त नहीं करना चाहते। अगर आप सपने में यह देखे कि आप अपने पार्टनर को चीट कर रहे हैं या आप कुछ ऐसा कर रहे हैं जो उसे पंसद नहीं आएगा तो इसका मतलब है कि आप अपने रिलेशनशिप में घुटन महसूस कर रहे हैं और आपको बात करने की जरूरत है।

4.होमोसेक्शुल सेक्सः अगर आप सेम जेंडर के पार्टनर के साथ सेक्स का सपना देखते हैं तो परेशान मत होइए। इसका यह मतलब नहीं है कि आपकी बॉडी या सोच में सेक्स को लेकर कोई चेंज आ रहा है बल्कि इसका मतलब है कि आप विश्वास से भरे व्यक्ति हैं और खुद को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं।

5.एक्स के साथ सेक्सः अपने एक्स के साथ सेक्स का सपना तो किसी को भी आ सकता है। जब तक आप असल जिंदगी में ऐसा नहीं कर रहे हैं तब तो बात ठीक है। ऐसे सपने का मतलब है कि आपकी असल जिंदगी बहुत ही बोरिंग हो गई है और आपको अपनी लाइफ में एक्साइटमेंट की जरूरत है।

6.ऑफिस में सेक्सः ऑफिस में सेक्स का आइडिया बहुत ही हॉट हैं ना? अगर आप सपने में अपने बॉस या कलीग के साथ सेक्स का सपना देखें तो अगले दिन उस व्यक्ति से सिर्फ इसलिए नजरें न चुराएं। ऐसे सपने का मतलब होता है कि आप उस व्यक्ति को एक ऐसे इंसान के रूप में देखते है जिससे आप बहुत कुछ सीख सकते हैं।7.अनुचित सेक्सः अगर आप सपने में अपने पति के बेस्ट फ्रेंड के साथ सेक्स का सपना देखें तो इसका यह मतलब नहीं है कि आप उसकी तरफ आकर्षित हैं। इसका मतलब है कि आपको अपनी सेक्स लाइफ में पैशन की आग फिर से जलाने की जरूरत है।

8.एक से ज्यादा लोगों के साथ सेक्सः अगर आप सपने में खुद को सिर्फ एक नहीं बल्कि कई पार्टनर के साथ सेक्स करते हुए देखते हैं तो यह आपकी दबी हुई सेक्शुअल भावनाओं का प्रतीक है। इसका मतलब है कि असल जिंदगी में कन्जर्वेटिव सोच की वजह से आपकी अंतरात्मा कुछ प्रयोग करने के लिए तड़प रही है। इसका यह भी मतलब है कि आपको अपनी जिंदगी में चीजों की प्राथमिकता सही ढंग से करने या उन्हें फिर से अजस्ट करने की जरूरत है।

ये भी पढ़े: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा की पुलिस लाइन पर आतंकी हमला..सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़..एनकाउंटर में दो जवान शहीद


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED