Logo
April 25 2024 07:33 AM

ये निशानियां बताती है महिला चरित्रहीन है या नहीं

Posted at: Nov 4 , 2017 by Dilersamachar 10309

वैसे तो ईश्वर ने सबको एक सामान ही बनाया है परन्तु वो कहते है ना जिस प्रकार हाथ की पांचो उंगलिया बराबर नहीं होती ठीक उसी प्रकार सारी स्त्रिया एक सामान होती है । कुछ स्त्रिया तो सच में काफी अच्छी होती है ,परन्तु कुछ स्त्रियों के बारे में मैं यहां बोलने की आवश्यकता नहीं समझता क्यूंकि आप सभी समझदार है । आज हम आपको इस लेख के माध्यम से कुछ चरित्रहीन महिला की कुछ ख़ास निशानियां के बारे में बताऊंगा ।

आप सभी लोग शरीर के बनावट से इस बात का अंदाजा लगा सकते है की कौन सी महिला का व्यवहार कैसा है । मैं आपको ख़ास तौर से बता देना चाहूंगा की इस लेख का उद्देश्य किसी के भावनाओ को आहत पहुंचाने के लिए नहीं किया गया है बल्कि यह लेख उन लोगो के लिए है, जो ज्योतिष विद्या पर यक़ीन करते है ।

यदि कोई महिला जिसकी कनिष्‍ठ उंगली सामान्य अकार से छोटी है, और उसकी यह उंगली ज़मीन पर स्पर्श नहीं करती और इस महिला के कनिष्ठ ऊँगली के बगल वाली ऊँगली सामान्य अकार से लम्बी है, तो इस प्रकार की महिलाये अपने आपको समयानुसार बदल लेती है ।

यदि किसी महिला को आवश्यकता से अधिक गुस्सा आता है ,तो और उसका स्वभाव गुस्से वाला है तो उसके चरित्र पर भरोसा नहीं किया जा सकता है ।

यदि किसी महिलाओं के पैर के पीछे का हिस्सा काफी मोटा और उठा हुआ होता है, और उस भाग की नसें उभरी हुई होती हैं, तो यह घर के लिए शुभ नहीं मानी जाती । ऐसी महिलाओं से दूरी बनाकर रखें ।

ये भी पढ़े: पुणे स्कैंडल ये हुआ था बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्शी खान

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED