Logo
March 28 2024 10:41 PM

पल भर में दूर हो जाएगी चटपटे खाने क्रेविंग बस आजमए ये तरीके

Posted at: Mar 5 , 2018 by Dilersamachar 9698

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली। रोज-रोज घर का खाना खाकर हर कोई बोर हो जाता है. इसके चलते कई बार चटपटा खाने की जबरदस्त क्रेविंग हो जाती है. हालांकि इस क्रेविंग से पार पाना कोई आसान काम नहीं है, क्योंकि फूडीज अक्सर इस कंफ्यूजन में रहते हैं कि आखिर कौन सा खाना इस क्रेविंग को जल्द से जल्द मिटा कर सकता है.

अगर आपका भी चटपटा खाने का मन कर रहा है और जल्द से जल्द अपनी क्रेविंग मिटाना चाहते हैं, तो जरूर ट्राई करें ये बेस्ट स्ट्रीट फूड्स...

वड़ा पाव

जब भी आप कभी मुंबई जाएं और आपको चटपटा खाने की क्रेविंग हो, तो बेझिझक वड़ा पाव ट्राई करे. वड़ा पाव एक ऑल-इन-वन क्रेविंग किलिंग स्नैक है. इसे आप समोसा, भूजिया, रॉ बनाना, शेजवान सॉस के साथ भी खा सकते हैं.

 

रोल

'रोल' आप कभी भी कहीं भी खा सकते हैं और क्रेविंग मिटाने में ये खासा कारगर भी साबित होता है. क्रेविंग मिटाने के लिए आप चिकन, पनीर, चाईनीज, इंडियन किसी भी रोल का मजा उठा सकते हैं.

चाट और गोलगप्पे

चटपटा शब्द सुनते ही जिस चीज को खाने का सबसे ज्यादा मन करता है... वो है 'चाट' और 'गोलगप्पे'. चटपटी चाट और गोलगप्पे सबसे बेस्ट क्रेविंग किलिंग फूड होते हैं. ज्यादातर लोग अपनी क्रेविंग मिटाने के लिए सबसे पहले यही खाते हैं.

छोले भटूरे

 

छोले भटूरे का नाम सुनते ही मुंह में पानी आ जाता है. छोले भटूरे को सबसे बेस्ट स्ट्रीट फूड भी कहा जा सकता है. क्रेविंग मिटाने के लिए छोले भटूरे भी एक शानदार ऑप्शन हो सकते हैं.

ये भी पढ़े: EXAM में भूलकर भी न करने दें अपने बच्चों को ये गलती

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED