Logo
December 6 2020 04:27 AM

CCTV में कैद हुआ ये खौफनाक हादसा, बच्चा आया कार के नीचे

Posted at: Feb 19 , 2018 by Dilersamachar 9395

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: 'ब्लैक पैंथर' मार्वल स्टूडियोज की पहली फिल्मों में से एक है, जिसमें मुख्य रूप से अश्वेत कलाकार हैं. 16 फरवरी को रिलीज हुई यह हॉलीवुड फिल्म कमाई के नए रिकॉर्ड्स अपने नाम कर रही हैं. कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म इंटरनेशनल मार्केट में पर तहलका मचा रही है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने शुरुआती तीन दिनों में 169 मिलियन डॉलर (तकरीबन 1088 करोड़ रु.) कमा लिए है. उत्तर अमेरिका की कमाई मिलाकर 'ब्लैक पैंथर' का कुल कलेक्शन 2471 करोड़ रु. पहुंच चुका है. तीन दिन में ही 'ब्लैक पैंथर' ने इतना कमा लिया है, जिसका रिकॉर्ड तोड़ने बॉलीवुड स्टार्स के लिए मुश्किल ही नहीं नामुमकिन होगा!  

 

 

रमेश के अनुसार 'ब्लैक पैंथर' कोरिया, यूके, मेक्सिको, ब्राजील, ऑस्ट्रेलिया, फ्रांस, इंडिनेशिया और जर्मनी में सबसे ज्यादा कलेक्शन कर रही है. कोरिया में फिल्म ने 25.3 मिलियन डॉलर, यूके में 24.8 मिलियन डॉलर, मेक्सिको में 9.6 मिलियन डॉलर, ब्राजील में 9.4 मिलियन डॉलर, ऑस्ट्रेलिया में 9.2 मिलियन डॉलर, फ्रांस में 7.7 मिलियन डॉलर, इंडोनेशिया में 6.5 मिलियन डॉलर और जर्मनी से 6.2 मिलियन डॉलर बटोरे है. 

 

बाला के एक अन्य ट्वीट के मुताबिक, फिल्म पहले वीकएंड पर उत्तर अमेरिका में तकरीबन 215 मिलियन डॉलर (1385 करोड़ रु.) की कमाई कर सकती है. इस लिहाज से देखा जाए तो पहले वीकएंड पर 'ब्लैक पैंथर' का कुल कलेक्शन 384 मिलियन डॉलर (तकरीबन 2471 करोड़ रु.) रहा.

बता दें, 'ब्लैक पैंथर' में कैडविक बोसमैन सुपरहीरो के रूप में नजर आ रहे हैं. 'ब्लैक पैंथर' मार्वल स्टूडियोज की पहली फिल्मों में से एक है, जिसमें मुख्य रूप से अश्वेत कलाकार हैं और इसमें ऐसी मजबूत महिलाओं को दिखाया गया, जो नायक टीचाल्ला (बोस्मान) की सहयोगियों के रूप में काम करती हैं. वॉल्ट डिजनी स्टूडियोज मोशन पिक्चर्स द्वारा वितरित 'ब्लैक पैंथर' में ल्युपिटा न्योंगो, माइकल बी. जॉर्डन, दनई गुरिरा, लेटिटिया राइट, एंजेला बैसेट, फोरेस्ट व्हिटाकर और मार्टिन फ्रीमैन जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 

ये भी पढ़े: पुरानी एक्ट्रेस बोलीं- नहीं मिला फिल्मों में अपनी क्षमताओं को साबित करने का मौका


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED