Logo
May 23 2024 05:37 PM

जेल में बंद इस बाबा का भक्त था बुराड़ी का ये परिवार!

Posted at: Jul 2 , 2018 by Dilersamachar 9638

दिलेर समाचार, बुराड़ी के जिस परिवार में 11 लोगों की मौत हुई है वो एक बाबा का भक्त बताया जा रहा है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इसी बाबा के कहने पर ये परिवार पूजा-पाठ किया करता था. घर में मिली एक डायरी भी इसी बात की गवाही दे रही है. सूत्रों की मानें तो परिवार के एक नजदीकी सदस्य ने भी पुलिस की पूछताछ में पहले इसी बाबा का नाम लिया है.

जानकारों की मानें तो फिलहाल ये बाबा जेल में बंद है. सूत्रों का कहना है कि हालांकि बाद में पीड़ित परिवार का ये नजदीकी पुलिस को कई और दूसरे बाबाओं का नाम भी बताने लगा. लेकिन अपने बयान में पहले लिए गए बाबा के नाम पर पुलिस इसलिए ज्यादा शक कर रही है क्योंकि जेल में बंद बाबा भी हरि भगवान का उपासक बताया जा रहा है.

सूत्रों का कहना है कि घर में मिली डायरी में भी कई जगह जिक्र है कि हरि की प्राप्ति कैसे होगी. हरि भगवान किस दिन मिलेंगे. वहीं जेल में बंद इस बाबा पर शक करने की पुलिस की दूसरी और पुख्ता वजह ये भी है कि बाबा पर पहले भी तंत्र-मंत्र साधना करने के आरोप लगते रहे हैं.

पुलिस को हादसे वाले घर से भी पूजा-पाठ और अनुष्ठान वगैरह करने के कई सबूत मिले हैं. पड़ोसियों का कहना है कि घर का पुरुष मुखिया ललित भी मौन व्रत सहित कई दूसरे तरीके की साधनाएं किया करता था.

 

ये भी पढ़े: बुराड़ी कांड: क्‍या सुलझ गई 11 लोगों की मौत की गुत्‍थी? ये हो सकता है 'मास्‍टरमाइंड'

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED