Logo
March 29 2024 01:32 PM

ये हॉलीवुड की फिल्म ने भारत में कर रही है अच्छी कमाई, सनी की पोस्टर बॉयज से आगे

Posted at: Sep 13 , 2017 by Dilersamachar 9689

दिलेर समाचार, हॉलीवुड की हॉरर फिल्म 'इटभारत में भी बढ़िया कमाई कर रही है. शुरुआती चार दिन में इस फिल्म ने करीब 11 करोड़ रुपये की कमाई की है. यह शुक्रवार को रिलीज हिंदी फिल्मों के कलेक्शन से ज्यादा बताया जा रहा है. शुक्रवार को दो सनी-बॉबी देओल की पोस्टर बॉयज और अर्जुन रामपाल की डैडी रिलीज हुई थी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक पहले तीन दिन में सनी देओल की फिल्म ने कुल सिर्फ 7.25 करोड़ रुपये की कमाई की. 

'इटको अर्जेटीना के फिल्म निर्देशक एंडी मुशचिएती ने बनाया है. यह फिल्म लेखक स्टीफन किंग्स के उपन्यास पर आधारित है. वार्नर ब्रॉस पिक्चर्स कंपनी की फिल्म भारत में शुक्रवार को रिलीज हुई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ रविवार तक फिल्म की कुल कमाई 9.7 करोड़ रुपये रही. सोमवार को फिल्म ने 1.65करोड़ कमाए.

तीन दिन में कमाई का रिकॉर्ड

यह फिल्म वर्ल्ड वाइड कमाई का रिकॉर्ड बना रही है. दुनियाभर में फिल्म का शुरुआती तीन दिनों का कलेक्शन1150 करोड़ रुपये था. इसे हॉलीवुड की सबसे डरावनी फिल्म कहा जा रहा है. ये सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉरर फिल्म बन चुकी है. यह फिल्म दो पार्ट्स में बनी है. जिसका सेकंड पार्ट 2019 में रिलीज होगा.

 

 

रिलीज के पहले दिन कमाई का रिकॉर्ड

फोर्ब्स की रिपोर्ट मानें तो इस फिल्म ने पहले दिन 326.2करोड़ की कमाई की. रिलीज के पहले दिन बंपर कमाई का रिकॉर्ड इससे पहले 2013 की रिलीज ' कंज्यूरिंगके नाम था. जिसने पहले दिन 262.2 करोड़ की कमाई की थी. वहीं'कंज्यूरिंग 2' ने पहले वीकेंड पर करीब 20 करोड़ कमाए थे.

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी डेर्री नाम के शहर से शुरु होती है. जहां एक खूंखार भूतिया जोकर की ड्रेस पहनकर शहर के बच्चों को डराता है. डेर्री में साल के बच्चे को जोकर किडनैप करता है और फिर उसे खा लेता है. धीरे-धीरे कई बच्चों को अपना शिकार बनाने के बाद शहर के बच्चों को इस घटना का एहसास होता है. 'इटके भूत की खासियत यह है कि उसकी बनाई चीजें सिर्फ बच्चों को दिखती हैं और बड़े इन्हें महसूस नहीं कर पाते. ऐसे में डरे हुए बच्चों का ग्रुप किस तरह से भूतिया जोकर से लड़ता है यह देखना रोमांचक है.

 

ये भी पढ़े: जीवितपुत्रिका व्रत आज से : संतान की लंबी आयु के लिए महिलाएं रखें ये व्रत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED