Logo
September 21 2021 11:17 AM

ऐसे मनाते है भारतीय जोड़े अपनी फर्स्ट नाइट

Posted at: Jun 6 , 2021 by Dilersamachar 11981

सुहागरात, यह नाम भी कितना अजीब है जिसे सुनकर हर कोई के अंदर एक मायूसी छा जाती है। सुहागरात पति और पत्नी के मिलने की पहली रात होती है, जिसमे हर कोई लड़का और लड़की एक नर्वस से माहौल में होते है। सुहागरात को लेकर उनके मन में कई सपने होते हैं। ये रात शादी की बाद उनकी पहली मुलाकात होती है। लेकिन अब इस रहस्य के बारे में खुलासा हो चूका है की शादी की पहली रात यानी सुहागरात भारतीय जोड़ें आखिरकार कैसे मनाते है। अब हम जानते है कैसे बीतती है अधिकतर जोड़ों की पहली रात...... 

- भारत में शादी काफी लंबी होती है। शादी के रीति-रिवाज काफी लंबे और थकाऊ होते हैं. भारी कपड़ों और गहनों से सजी दुल्हन पूरी तरह थकी हुई होती है। ऐसे में शादी के पूरी विधि-विधान को पूरा करने के बाद पहली रात पति और पत्नी सोकर रात बिताते हैं।

- शादी के बाद की पहली रात अक्सर जोड़े बातों में बिता देते हैं। पति और पत्नी की बातों की शुरुआत अक्सर इन बातों से होती है, कि फाइनली हमारी शादी हो ही गई।

- शादी के बाद कई जोड़े अपनी पहली रात हनीमून की पैकिंग में ही गुजर देते है। होटल बुकिंग, फ्लाइट टिकट चेकिंग में ये जोड़े पूरी रात बिता देते हैं।

- शादी के बाद कई जोड़े अपनी पूरी रात गिफ्ट खोलने में बिता देते हैं।

- कई बार को नए शादी-शुदा दंपत्ति की पहली रात शिकयतों में बीत जाती है। दंपत्ति अपने संबंधियों की शिकायतें एक दूसरे को बताने में अपनी पूरी रात बिता देतें है।

ये भी पढ़े: दिल्ली : कोरोना वैक्सीन पर AAP और कांग्रेस के बीच घमासान, मनीष सिसोदिया के काफिले में घुसकर की नारेबाजी


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED