Logo
December 6 2020 03:59 AM

सेक्‍स के लिये ऐसी Weird जगह जाना पड़ा Splitsvilla के इस खिलाड़ी को.....

Posted at: Sep 14 , 2017 by Dilersamachar 9512

दिल्‍ली का मुंडा प्रियंक शर्मा इन दिनों एमटीवी के पॉपुलर शो Splitsvilla में दिखाई दे रहा है। इससे पहले प्रियंक Rodies में भी नजर आ चुके है।
अपने चार्मिंग लुक और बेहतरीन फिजिक्‍स से इन दिनों कई लड़कियों को अपना दीवाना बना चुके है। अभी तक इन रियालिटी शोज में लड़कियों ने प्रियंक का सिर्फ सिम्‍पल और चार्मिंग साइड देखा है।लेकिन आपको मालूम नहीं होगा कि प्रियंक जितने सीधे दिखते है उतने ही वो चुलबुले और नॉटी है। एक इंटरव्‍यू के दौरान प्रियंक ने अपनी फैंटेंसी और सेक्‍स एक्‍सपीरियंस के बारे में बताया
प्रियंक ने एक इंटरव्‍यू के दौरान कहा कि उनके लिए सेक्‍स एक फन और संतुष्टि है।प्रियंक से जब वजर्निटी पर सवाल पूछा गया तो उन्‍होंने बताया कि 21 वी सदी में रहते है अब लोगों को सेक्‍स को लेकर धारणाएं बदलनी चाहिए। जब मैं 21 साल का था तब ही मैंने अपनी वर्जनिटी खो दी थी।
प्रियंक ने कहा कि वो अपनी लव लाइफ में थोड़ बहुत किंकी है, लेकिन वो अपनी सेक्‍स लाइफ को एंजॉय करने के लिए किसी हद तक जा सकते हैं।
प्रियंक बहुत ही ज्‍यादा रोमांटिक किस्‍म के इंसान है, उन्‍होंने बताया कि दिन में वो कम से कम 40 बार सेक्‍स के बारे में सोचते है।प्रियंक ने कहा कि अगर वो सबसे कम्‍फर्टेबल सेक्‍स प्‍लेन में करना चाहेंगे।
Kiss किसे पसंद नहीं है, लेकिन हर किसी का अपना स्‍टाइल होता है। इस पर प्रियंक ने बताया कि उन्‍हें धीरे से kiss करना पसंद है, उसके साथ वो Kiss के फॉलो को पसंद करते है फिर उसके बाद वो हार्ड किस करना पसंद करते है।प्रियंक रोमांटिक तो है लेकिन थोड़े बहुत शर्मीले भी है, जब उनसे Threesome के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा वो अपने पार्टनर के साथ अकेले ही रहना ज्‍यादा पसंद करते है।

ये भी पढ़े: जाने क्यों बाघ की खाल पर विराजते हैं भगवान शिव

 


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED