Logo
August 5 2021 11:09 AM

एक से ज्यादा रिलेशनशिप रखने पर बड़ा हो जाता है महिलाओं का ये अंग

Posted at: Jul 12 , 2021 by Dilersamachar 9699

कई बार ऐसा होता है महिलाओ के हिप्स को देखकर लोगो के मन में अजीब अजीब ख्याल आते है। हर महिला के अलग आकर के हिप्स या बट होते हैं लेकिन शोधकर्ता यह भी कहते हैं कि महिलाओं के बट बच्चे के जन्म के बाद ज्‍यादा फैल जाते हैँ। इस Research में शोधकर्ताओं ने 36 सेंटीमीटर यानी 14.2 इंच साइज या इससे ज्यादा बड़े बट को बड़े हिप्स में माना है जबकि 31 सेंटीमीटर यानी 12.2 के साइज या इससे कम साइज को छोटे साइज के हिप्स माना है।

इस रिसर्च पर सही परिणाम पाने के लिए शोधकर्ताओं ने 18 से 26 साल की 148 महिलाओं पर सर्वे किया ग।या. इतना ही नहीं हिप्स के सबसे बड़े हिस्से और कमर के सबसे संकरे हिस्से को मापा गया था। सभी महिलाओं का कम से कम एक सेक्सुअल पार्टनर था। इन महिलाओं से इनकी सेक्स हिस्ट्री पर कई सवाल भी किए गए। साथ ही किस उम्र में इन्होंने वर्जिनिटी खोई ऐसे सवाल भी पूछे गए।

इसी के साथ इन महिलाओं से उनके सेक्स पार्टनर्स की संख्या भी पूछी गई। साथ ही कितनों के संग वे सेक्सुअल रिलेशनशिप बना चुकी हैं इस संबंध में भी इनसे सवाल पूछे गए। यूनिवर्सिटी ऑफ लीड्स के शोधकर्ताओं ने पाया कि जिन महिलाओं ने ज्यादा वन नाइट स्टैंड किए थे उनके हिप्स भी बहुत बड़े थे। शोधकर्ताओं ने ये भी पाया कि हर चार में जिन तीन महिलाओं के सेक्सुअल पार्टनर अक्सर बदलते रहते थें। उनके हिप्स बाकियों के मुकाबले 2 सेंटीमीटर यानी 0.8 इंच ज्यादा बड़े थे। 

ये भी पढ़े: अपनी बेस्ट फ्रेंड से अपने बॉयफ्रेंड की ये पर्सनल बात भी शेयर कर लेती है लड़कियां!


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED