Logo
June 18 2024 06:40 PM

पहले टेस्ट में ले सकता है विराट कोहली की जगह ले सकता है ये खिलाड़ी

Posted at: Jan 24 , 2024 by Dilersamachar 9459

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से पहले बड़ा झटका लगा. जब विराट कोहली पहले दो टेस्ट मैच बाहर हो गए. बीसीसीआई ने अभी यह पुष्टि नहीं की है कि विराट कोहली का रिप्लेसमेंट कौन होगा. लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि रजत पाटीदार को विराट कोहली की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है.

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार रजत पाटीदार विराट कोहली जगह टीम में शामिल किए जा सकते हैं. मंगलवार 23 जनवरी को हुए बीसीसीआई अव़ॉर्ड्स में रजत पाटीदार को टीम इंडिया के साथ देखा गया. इससे यह समझा जा रहा है कि वह विराट कोहली की जगह लेने के सबसे पहली पसंद है. अगर रजत पाटीदार का सेलेक्शन हुआ तो चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे जैसे प्लेयर को बाहर ही रहना होगा. वहीं, सरफराज खान को भी डेब्यू के लिए इंतजार करना होगा.

भारतीय टीम में जगह बना चुके रजत पाटीदार ने हाल में इंग्लैंड ए के गेंदबाजों की जमकर कुटाई की थी. पहले मैच के पहले दिन हाफ सेंचुरी ठोकने वाले इस बैटर ने दूसरे दिन के खेल में संभलकर बल्लेबाजी की और शतक जमाया. 131 गेंद पर इस बल्लेबाज ने 16 चौके और 1 छक्के की मदद से अपनी सेंचुरी पूरी की. रजत पाटीदार की इस पारी की बदौलत भारतीय टीम ने 200 का आंकड़ा पार किया. पहले दिन के खेल में रजत पाटीदार ने 75 गेंद का सामना करते हुए 9 चौके और 1 छक्के की मदद से 61 रन बनाए थे. पाटीदार ने भारत के लिए सिर्फ 1 वनडे मैच खेला है.

ये भी पढ़े: महंगी पड़ी Ola की सवारी! 700 रुपये में बुकिंग, फाड़ा 5000 का बिल

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED