Logo
February 25 2020 02:47 AM

बॉलीवुड में चमका कुश्ती का ये सुपरहिट पहलवान

Posted at: Aug 22 , 2019 by Dilersamachar 10080

दिलेर समाचार, मुम्बई । कुश्ती जगत में पद्मश्री और अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित गुरू चंदगीराम जी का नाम कौन नही जानता, उन्ही के प्रयासों से भारत मे महिला कुश्ती को एक सही मुकाम मिला है । वीर घटोत्कच, टार्जन व महाशिवरात्रि जैसी फिल्मों में काम कर उन्होंने अपना एक अलग ही रुप समाज के सामने रखा और साथ ही बालीवुड के प्रति उनके प्रेम को जाहिर किया । आज उन्ही के नक्शेकदम पर चलते हुए गुरु जी के छोटे बेटे ओम कालीरमन ने अखाडे़ से बालीवुड तक का सफर तय कर लिया है । ओम कालीरमण राष्ट्रीय स्तर के पहलवान है कुश्ती में चोट लगने के बात बॉलीबुड की ओर रुख किया । अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए बालीवुड की दुनिया अब वह तेजी से अग्रेषित हो रहे है ।

दिनांक 24 अगस्त से MTV पर शाम 6 बजे रोजाना आने वाले कार्यक्रम ऐस "आॅफ स्पेस" में ओम कालीरमन हमें दिखाई देंगे । इस कार्यक्रम के संचालक बिगबास शो में मास्टर माइंड के नाम से मशहूर होने वाले विकास गुप्ता हैं ।

ओम कालीरमन को 17 ओर प्रतियोगीयों के साथ एक घर में रहना पड़ेगा, जहाँ वह बाहरी समाज से लगातार 2 महीने तक संमर्पक नहीं कर पायेंगे । आने वाले दिनों में ओम हमें काफी अलग अंदाज में दिखाई देंगे । इस शो में होने वाली प्रतियोगीताओं में ओम कुश्ती के दॉवपेच करते भी देखे जा सकते हैं ।

इस कार्यक्रम में आने से पहले ओम देश के 10 टॉप माडल में चौथा स्थान हासिल कर चुके हैं । ओम मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता 2013 में जीत चुके हैं , साथ ही वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मॉडलिंग कर चुके हैं । हाल ही में हमने उनके कोका कोला के विज्ञापन पुरे देश में जगह जगह लगे देखे हैं । लैक्मे फैशन वीक हो या मिलान फैशन वीक ओम हर जगहा छाये रहते हैं । H&M, सिंथाल, मारुती और स्पलैश जैसे बड़े बड़े ब्रंड के साथ ओम काम कर चुके हैं ।

ये भी पढ़े: इंद्राणी मुखर्जी का सरकारी गवाह बनना चिदंबरम को पड़ा भारी, हो सकती है ये बड़ी कार्यवाही


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED