Logo
April 24 2024 10:48 PM

ये तरीका अपनाकर नही होगा आपका आई मेकअप खराब

Posted at: Sep 6 , 2017 by Dilersamachar 10482

दिलेर समाचार, मानसून का मौसम हर लिहाज से बहुत अच्छा होता है, लेकिन लड़कियों को कई बार बहुत सी मुश्किलें आती हैं, जब वह मेकअप करके बाहर जाती हैं। मानसून में मौसम की वजह से लड़कियों का आखों का मेकअप खराब होना बहुत आम बात है। इसलिए लड़कियां मानसून में आंखों का मेकअप करने से कतराती रहती हैं। लेकिन अब घबराने की कोई जरुरत नहीं है। अगर आप कुछ बातों का ख्याल रखेगें तो आपका आई मेकअप कभी बी खराब नहीं होगा। 

आई मेकअप करने से पहले ध्यान रखने वाली खास बात होती है कि आई मेकअप के सारे प्रोडक्टस वॉटरप्रूफ होने चाहिए। ताकि आपका मेकअप फैले नहीं।इसके अतिरिक्त ध्यान रखने वाली बात यह है कि आप आंक पर जो मस्कारा लगा रही हैं वह बहुत ही लाइटवेट होना चाहिए और हमेसा इसके नेचुरल कलर का ही इस्तेमाल करें।

आप चाहें तो आई लाइनर पेंसिल का इस्तेमाल भी कर सकती हैं।आई लाइनर के रंगों का चुनाव आप मौसम के हिसाब से कर सकती हैं जैसे, सी-ग्रीन, ब्लू, पिंक और वायलेट कलर आदि।अगर आपको आई शैडो लगाना पसंद है तो इस मौसम में क्रीम बेस्ड शैडो की जगह पाउडर बेस्ड आई शैडो का इस्तेमाल करें। आप कुछ हल्के रंगों क्रीम, पीच, सिल्वर या गोल्डन कलर का इस्तेमाल कर सकती हैं।

ये भी पढ़े: प्रभास से चैट पर बात करती हैं श्रद्धा, बोलीं-उनसे मिलने के लिए मरी जा रही हूं

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED