Logo
September 27 2020 02:06 PM

अपने ही परिवार को मौत के घाट उतारने वाली ये महिला फेसबुक पर है एक्टिव

Posted at: Nov 6 , 2017 by Dilersamachar 11538

दिलेर समाचार, अलवर। राजस्थान में पिछले माह एक सनसनीखेज हत्याकांड सामने आया था। पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति, 3 बच्चों और एक भतीजे की हत्या करवा दी थी। जल्द ही सभी आरोपी पकड़े गए। आरोपी महिला अभी अलवर जेल में है, लेकिन उस समय पुलिस के होथ उड़ गए जब पता चला कि महिला का फेसबुक अकाउंट सक्रिय है और लगातार उस पर फोटो अपलोड हो रहे हैं। पढ़ें पूरी कहानी -

महिला का नाम संतोष ऊर्फ संध्या है। 1999 में उसकी शादी बनवारी शर्मा से हुई थी। दोनों की उम्र में 10 साल का फर्क था। यह बात संध्या को बुरी लगती थी।

शादी के कुछ साल तक तो सब ठीक रहा, लेकिन फिर संध्या का मन घर में नहीं लगने लगा। वह स्कूल के दिनों के अपने साथी हनुमान प्रसाद जाट से मिलने लगी। यह बात उसके पति और बड़े बेटे को पता चली तो उन्होंने पाबंदी लगा दी।

यह बात संध्या को जरा भी रास नहीं आई और उसने प्रेमी के साथ मिलकर पूरे परिवार के सफाए का प्लान बना डाला। एक दिन रात के अंधेरे में उसने प्रेमी और उसके साथियों में घर में बुलाया और गहरी नींद सो रहे पति, तीन बच्चों और एक भतीजे की हत्या करवा दी।

इसके बाद पति के साथ स्कूटी से रेलवे स्टेशन की ओर भाग गई। जघन्य हत्याकांड की सूचना मिलने पुलिस पहुंची और आरोपियों की तलाश शुरू की। जल्द ही सभी पकड़े गए। शुरू में संध्या ने खुद को बचाते हुए प्रेमी को फंसाने की कोशिश की, लेकिन जल्द ही जुर्म कबूल लिया। तब से संध्या अलवर जेल में बंद है।

ये भी पढ़े: पैराडाइज पेपर्स: 714 भारतीयों के चौंकाने वाले नाम आए सामने


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED