Logo
February 7 2023 08:19 PM

पाक के इस युवा अफरीदी ने अदा किया द्रविड़ का शुक्रिया, यह है मामला

Posted at: Mar 11 , 2018 by Dilersamachar 9736

दिलेर समाचार, दुबई। पाकिस्तान की युवा सनसनी शाहीन अफरीदी ने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में अपनी घातक गेंदबाजी से सनसनी फैला दी। अफरीदी ने 4 रनों पर 5 विकेट लेते हुए लाहौर कलंदर्स को मुल्तान सुल्तांस पर जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

17 वर्षीय बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने जीत के बाद भारत के दिग्गज क्रिकेटर राहुल द्रविड़ का शुक्रिया अदा कर सबको चौंका दिया।

मैन ऑफ द मैच अफरीदी ने कहा, मैं इस महत्वपूर्ण मौके पर राहुल द्रविड़ का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं क्योंकि उन्होंने मेरा सपोर्ट किया था।

उन्होंने मेरी कई बार तारीफ की थी और यह किसी महान खिलाड़ी से ऐसा होना मुझ जैसे युवा खिलाड़ी का मनोबल बढ़ाता है। उन्होंने मुझसे बात की जिसके लिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं।

न्यूजीलैंड में अंडर-19 विश्व कप के दौरान भारतीय टीम के कोच द्रविड़ इस पाकिस्तानी तेज गेंदबाज से बहुत प्रभावित हुए थे। वे उन्हें बधाई देने भी पहुंचे थे। शाहीन अफरीदी ने इस विश्व कप में आयरलैंड के खिलाफ 15 रनों पर 6 विकेट लिए थे।

अफरीदी ने पीएसएल में मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ 3.4 ओवर गेंदबाजी कर 1 ओवर मेडन रखते हुए 4 रन देकर 5 विकेट लिए थे। मुल्तान की पारी को 114 रनों पर समेटने के बाद लाहौर ने लक्ष्य 18.4 ओवर में हासिल किया।

ये भी पढ़े: US में भारतीय इंजीनियर की विधवा ने निकाला शांति मार्च

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED