Logo
March 28 2024 11:28 PM

चुपके से वो वाली फिल्में देखने वाले जरूर पढ़ें ये खबर... इग्नोर करना पड़ सकता है भारी

Posted at: Sep 21 , 2020 by Dilersamachar 10123

आज के समय में पोर्न फिल्म देखने का शौक अधिकतर लोगों को होता है अब चाहे वह लड़का हो या फिर लड़की अधिकतर सभी पोर्न फिल्म देखने का शौक रखते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि पोर्न फिल्म देखना मतलब की आप बड़ी मुसीबत को मोल ले रहे हैं। खासकर तब जब आप अकेले में पोर्न फिल्म देखते हों। पोर्न फिल्म देखकर आप अपनी यह बातें तो सभी से छुपा लेते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन बातों को छुपाने के बावजूद यह उजागर हो सकती हैं।

जी हां भले ही आप अपने आस-पास के लोगों से रात में देखे गये पॉर्न वीडियो को छुपा सकते हैं, लेकिन सोशल साइट फेसबुक से आप कुछ भी नहीं छुपा सकते हैं। आप जिस भी साइट से पोर्न मूवी देख रहें है हर पल की खबर रखता है फेसबुक। अधिकतर यही होतो है कि आप अपना फेसबुक अकांउट खोलकर भूल जाते हैं और पोर्न मूवी की साइट पर चले जाते हैं ऐसा करने से पोर्न साइट पर एक प्लगिन बटन होता है जो सोशल नेटवर्क पर आपकी गतिविधि को ट्रैक करने की संभावना ज्यादा हो जाती है।

वैसे देखा जाए तो यह बात सार्वजनिक भी नहीं होना चाहिए अगर यह आपके किसी जानकार को मालूम पड़ जाए तो इससे आपकी बदनामी भी हो सकती है। आपको बता दें कि एंड्रायड पर पोर्न देखने का सबसे बड़ा जोखिम है कि आपके जीमेल अकाउंट और बैंकिंग एप की प्राइवेसी पर बड़ा खतरा मंडराता है। आपके डिवाइस की सिक्योरिटी पर सवाल खड़े हो जाते है क्योंकि आप साइबर क्रिमिनल्स के जाल में भी फंस सकते है। इसलिए ऑनलाइन पॉर्न देखने से बचने की कोशिश करें।

ये भी पढ़े: इस टाइप के लड़कों की लिस्ट में शामिल है अगर आपका पार्टनर तो धोखा देने में होगा महारथी..!!

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED