Logo
May 18 2024 11:50 AM

अलग-अलग शहरों में सात लोगों को मौत के घाट उतारने वाले तीन गिरफ्तार

Posted at: Nov 20 , 2018 by Dilersamachar 13193

दिलेर समाचार, फरीदाबाद। दिल्ली, गुजरात, पंजाब व हरियाणा के कई शहरों में सात हत्या करने वाले तीन आरोपितों को क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपित ने चार हत्याएं की है, जबकि उसके दो साथियों ने तीन। पुलिस ने सोमवार शाम को आरोपितों को चोरी के शक में गिरफ्तार किया था, पर सख्ती से पूछताछ की तो हैरान करने वाली बातें सामने आई।

पुलिस का दावा है कि आरोपित देशभर में 50 से अधिक शहरों में हत्या सहित चोरी व लूट की सैकड़ों वारदातों को अंजाम दे चुके हैं और कई बार जेल भी जा चुके हैं। इन शहरों में मुंबई, पणजी, सिलीगुड़ी, चंडीगढ़ और उत्तर प्रदेश के कई शहर शामिल हैं।

अहम बात यह भी है कि इनमें से मुख्य आरोपित जगतार सिह मूलरूप से गांव इस्माइलपुर, कुरुक्षेत्र का रहने वाला है और यहां मुजेसर में रहता था। यहीं से वारदात करने अन्य शहरों में जाता था। जगतार कई राज्यों की पुलिस द्वारा पकड़ा तो कई बार गया, लेकिन हत्या की वारदातें करना उसने क्राइम ब्रांच की टीम के सामने कबूला।

उसने यह भी कबूल किया कि वह सिर्फ लूट-झपटमारी के दौरान विरोध करने पर ही हत्या करता था। पुलिस ने वारदातों से संबंधित राज्यों की पुलिस को सूचना दे दी है। जल्द टीमें यहां आकर आरोपितों को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर जाएंगी।

मंगलवार दोपहर बाद पुलिस ने आरोपितों को अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर ले लिया है। पुलिस का मानना है कि पूछताछ के दौरान और वारदातें सामने आ सकती हैं। पुलिस ने आरोपितों से दो रिवॉल्वर व चाकू बरामद कर लिया है। बाकी आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

जगतार सिह के साथ गिरफ्तार हुए साथियों में प्रेमनाथ निवासी उत्तर प्रदेश (बस्ती, गांव फूलपुर) और गणेश तिवारी निवासी बिहार (गांव सीमर, जिला छपरा) शामिल हैं। क्राइम ब्रांच इंचार्ज विमल कुमार का दावा है कि आरोपितों ने 600 से अधिक चोरी की वारदातें गिनवा चुके हैं। दिखावे के लिए जगतार मुजेसर एरिया में ही बेलदारी करता था।

ये भी पढ़े: सभी राशिवालों के लिए कुछ खास लेकर आया है आज का राशिफल

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED