Logo
March 28 2024 11:22 PM

पठानकोट एयरबेस के पास दिखे तीन संदिग्धम, सर्च ऑपरेशन जारी

Posted at: Apr 19 , 2018 by Dilersamachar 10137

दिलेर समाचार, पठानकोट। पठानकोट में स्थित एयरफोर्स बेस के पास संदिग्ध आतंकियों की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया है। सूचना के बाद पुलिस और सेना ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि देर रात एक शख्स ने तीन संदिग्धों को सेना की वर्दी में घूमते देखा जिसके बाद पुलिस को सूचना दी। यह संदिग्ध पठानकोट एयरबेस से लगते ढाकी में देख गए हैं।

ढाकी निवासी राज कुमार ने बताया की वह रात को शौच के लिए गली में निकले थे। बाहर देखा सेना की वर्दी में दो संदिग्ध जा रहे थे और इनके पीछे एक और व्यक्ति जा रहा था। वो घबरा गया, बाद में उसने पुलिस को सूचना दी।

इसके बाद पुलिस अौर एसएसजी कमांडो ने सर्च अभियान शुरू कर दिया है। पूरे इलाके को घेर लिया गया है और चप्‍पे-चप्‍पे की तलाशी ली जा रही है। सर्च अभियान में बख्तरबंद गाड़ियों का भी इस्‍तेमाल किया जा रहा है। संदिग्‍धाें के फिदायीन हाेने का शक है।

बता दें कि पठानकोट एयरबेस पर 2016 में हमला हो चुका है। उस समय पाकिस्‍तानी आतंकी अंदर घुस गए थे। कई दिनों की कार्रवाई के बाद उनको मार गिराया गया था। इसके बाद से यहां सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी। पठानकोट एयरफोर्स स्‍टेशन हमेशा से पाकिस्‍तान और वहां पल रहे आतंकियों के निशाने पर रहा है।

आज सुबह देखे गए इन संदिग्‍धाें को सबसे पहले रविवार को बमियाल सेक्‍टर में देखा गया था। बमियाल सेक्टर में रविवार रात सेना की वर्दी में दिखे इन संदिग्धों के फिदायीन गुट के सदस्य होने की आशंका हैं। पंजाब पुलिस के खुफिया विभाग की ओर से दिए गए इनपुट में भी यह आशंका जाहिर की गई। इससे पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों के होश उड़ गए। उनकी तलाश में अभियान और तेज कर दिया गया।

रविवार रात को इन संदिग्ध लोगों ने मुस्कान अली से पहले आल्टो कार छीनी। उन्‍होंने आल्‍टो कार को गांव कोट भट्टियां में छोड़ दिया और वहां से एक क्रेटा या ब्रेजा कार में गए। यह क्रेटा व ब्रेजा कार कहां से आई और किसकी थी, इसका पता नहीं चला। आशंका जताई गई कि इन संदिग्धों की संख्या दो से अधिक भी हो सकती है। संदिग्धों के पास फोल्ड होने वाली राइफल व अन्य हथियार भी हैं।

पहले दो संदिग्‍धों को देखा गया और बाद में पठानकोट के पास एक और संदिग्‍ध देखा गया। इसके बाद वीरवार को तीन संदिग्‍धों के एयरफोर्स स्‍टेशन के करीब के क्षेत्र में देखे जाने की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों में हडकंप मच गया। इसके बाद पूरे इलाके के घेर लिया गया है और बख्‍तरबंद गाडि़यों के साथ सर्च आपरेशन चलाया जा रहा है।

ये भी पढ़े: आपके बहुत काम आने वाला है आज का राशिफल, जानें कैसे

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED