Logo
April 20 2024 03:37 AM

टाइगर श्रॉफ की फिल्म 150 करोड़ रु. के करीब, IPL भी नहीं डाल पाया कमाई पर असर

Posted at: Apr 9 , 2018 by Dilersamachar 9710

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: 'बागी 2' इस हफ्ते कमजोर फिल्मों की वजह से बॉक्स ऑफिस पर छाई रही. टाइगर श्रॉफ  के एक्शन से भरपूर फिल्म को दूसरे वीकेंड भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. इस हफ्ते कई फिल्में रिलीज हुईं और आईपीएल भी शुरू हो गया है लेकिन 'बागी 2' पर इनका कोई असर नहीं पड़ा. इरफान खान की 'ब्लैकमेल' समेत कई छोटी फिल्में इस हफ्ते रिलीज हुई थीं लेकिन कोई भी बॉक्स ऑफिस पर अपना रंग नहीं जमा सकी. कमजोर फिल्मों का फायदा टाइगर श्रॉफ को मिला. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके फिल्म के आंकड़े जारी किए हैं और कहा है कि फिल्म मास पॉकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म 150 करोड़ रु. की ओर तेजी से कदम बढ़ा रही है.


तरण आदर्श ने ट्वीट किया हैः "बागी-2 धीमे पड़ने का नाम ही नहीं ले रही है, खासकर मास पॉकेट्स में....नई फिल्मों और आईपीएल 2018 के बावजूद फिल्म का वर्चस्व बरकरार है...तेजी से 150 करोड़ रु. की ओर कदम बढ़ा रही है. इस शुक्रवार 5.70 करोड़ रु., शनिवार को 7.30 करोड़ रु. और रविवार को 9.50 करोड़ रु. के साथ दूसरा वीकेंड 135.35 करोड़ रु. का रहा है."

 
रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'पद्मावत' साल 2018 की पहली ऐसी फिल्म बनी जिसने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया. इसके बाद लव रंजन की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री की थी. इसके बाद टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की फिल्म Baaghi 2 ने 6 दिन में यह कारनामा कर दिखाया है. 'बागी 2' को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा, मनोज वाजपेयी और प्रतीक बब्बर भी हैं. 'बागी 2' 30 मार्च को रिलीज हुई है.

 

ये भी पढ़े: शादियों में पनीर की सब्जी नहीं अब ये खा रहे हैं लोग, लड़की वाले परेशान

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED