Logo
August 7 2020 02:15 PM

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 31: सलमान खान की फिल्म का करिश्मा बरकरार, रिकॉर्ड तोड़ कमाई जारी

Posted at: Jan 23 , 2018 by Dilersamachar 5310

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसी रफ्तार पकड़ी है कि ये रफ्तार थमने का नाम ही नहीं ले रही है, फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 31 दिन हो चुके हैं और इसने 333.58 करोड़ रु. की कमाई कर ली है. फिल्म ने पहले हफ्ते 206.04 करोड़ रु. की कमाई थी, दूसरे हफ्ते 85.51 करोड़ रु., तीसरे हफ्ते 27.31 करोड़ रु., चौथे हफ्ते 10.89 करोड़ रु. और पांचवें वीकेंड पर 3.83 करोड़ रु. कमाए हैं. इस तरह फिल्म का कामयाबी भरा सफर जारी है. इस हफ्ते कमजोर फिल्मों की वजह से ‘टाइगर जिंदा है’ को अच्छा प्रॉफिट मिला.
 

जबसे फिल्म 'टाइगर जिंदा है' रिलीज हुई है ऐसी को टक्कर की फिल्म रिलीज नहीं हो सकी, जिसका मुकाबला इससे किया जा सके. सैफ अली खान की 'कालाकांडी' और अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनी 'मुक्काबाज' भी टाइगर के सामने फीकी ही नजर आई. सलमान खान फिलहाल अब अपनी अगली फिल्म के लिए तैयारी कर रहे हैं. उनकी अगली फिल्म 'रेस 3' होगी, जोकि ईद के मौके पर जून में रिलीज होगी. इस फिल्म में उनके को-स्टार्स अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नाडीज, डेजी शाह भी होंगी.


'टाइगर जिंदा है' ने सलमान की पिछली सबसे ज्यादा ग्रॉस कमाई करने वाली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को पीछे छोड़ा है. इस फिल्म ने कुल 320 करोड़ रुपए की कमाई की थी. बड़े पर्दे में सलमान धुआधांर कमाई कर रहे हैं, तो छोटे पर्दे पर भी उनकी पॉपुलैरिटी में साल दर साल इजाफा हुआ है.

ये भी पढ़े: एनडीए से अलग हुई शिवसेना, 2019 में अकेले दम पर लड़ेगी लोकसभा चुनाव


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED