Logo
May 9 2021 09:26 AM

टाइगर की सबसे कमाऊ फिल्म बनी 'बागी 2', तीन हिट और दो फ्लॉप हैं खाते में

Posted at: Apr 3 , 2018 by Dilersamachar 9494

दिलेर समाचार, 'बागी 2' केवल चार दिन में ही टाइगर श्रॉफ की सबसे कमाऊ फिल्म बन गई है। उनकी अभी तक केवल पांच फिल्में रिलीज हुई हैं। सबसे आगे 'बागी' थी।

उनकी हिट फिल्म 'बागी' ने 76 करोड़ रुपए की कमाई की थी। अब 'बागी 2' की कमाई 85.20 करोड़ रुपए है। तीसरे नंबर पर आती है 'हीरोपंती'। यह टाइगर की पहली फिल्म थी जिसने 55 करोड़ का धंधा किया था। उनकी फ्लॉप फिल्म 'फ्लाइंग जट्ट' चौथे नंबर पर है जिसने 38.10 करोड़ रुपए कमाए थे। टाइगर की सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म उनकी पिछली रिलीज 'मुन्ना माइकल' थी, जिसने 33.12 करोड़ रुपए कमाए थे।

टाइगर की नई फिल्म में खूब सारे मसाले हैं। इसे अहमद खान ने पूरे दिल से बनाया है। एक के बाद एक सीन आते हैं तो देखने वालों के मन लगा रहता है। टाइगर श्रॉफ पर पूरी फिल्म का वजन न डालते हुए, एक सस्पेंस भी रखा गया है। ये सस्पेंस काफी देर तक बांधे रखता है।

कुछ कमियां होने के बावजूद इसमें कई खूबियां हैं जो इसे टिकट खिड़की पर टिकाए रखेंगी। यह 'बागी' सीरीज की दूसरी किस्त है। इसे करीब 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इस हिसाब से यह टाइगर श्रॉफ की सबसे बड़ी रिलीज है। जाहिर है निर्माता चाहते हैं कि मामला 100 करोड़ के पार तेजी से निकले। इतने बड़े पैमाने पर रिलीज का मतलब होता है कि फिल्म 30 करोड़ रुपए कमाने की कूबत रोज रखती है।

'बागी 2' से टाइगर श्रॉफ पहली बार 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकते हैं। दिशा पाटनी इसमें हीरोइन हैं, जिन्होंने 'एमएस धोनी' के जरिए 100 करोड़ क्लब में एंट्री पहले ही ले ली है।

बता दें कि काफी पहले ही 'बागी 3' की घोषणा भी कर दी गई है। 'बागी 3' की शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी। साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो की 'बागी 2' को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया है। अहमद खान ने इसका निर्देशन किया है।

ये भी पढ़े: नई मुकदमा नीति को मंजूरी, सभी विभागों में अब होंगे लीगल एक्सपर्ट


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED