Logo
June 26 2022 05:16 PM

TMC सांसद मिमि चक्रवर्ती ने हाथ पर ऐसा टैटू गुदवाया हो गया मिनटों में वायरल

Posted at: Sep 27 , 2020 by Dilersamachar 9299

दिलेर समाचार, बंगाल की टॉप एक्ट्रेस व सांसद मिमि चक्रवर्ती ने हाल ही में सड़क पर अश्लील इशारे करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार कराया था. अब उन्होंने आरोपी की पहचान भी कर ली है.

आरोपी को मिमी के आरोपों के आधार पर गिरफ्तार किया गया था. उसके बाद, एक्ट्रेस ने ऑनलाइन खाद्य वितरण कंपनी सबवे के खिलाफ भी बात की. जानकारी के अनुसार अभिनेत्री को इस कंपनी को लेकर शिकायत थी. आरोपी को मिमी के आरोपों के आधार पर गिरफ्तार किया गया था. उसके बाद, एक्ट्रेस ने ऑनलाइन खाद्य वितरण कंपनी सबवे के खिलाफ भी बात की. जानकारी के अनुसार अभिनेत्री को इस कंपनी को लेकर शिकायत थी.

अब इस तरह की चर्चाएं हो रही हैं कि मिमी एक तरफ अभिनेत्री हैं और दूसरी तरफ एक जिम्मेदार सांसद हैं. अन्याय का विरोध करने के बारे में उन्होंने बिल्कुल भी अपनी एक्ट्रेस होने के बीच में नहीं आने दिया. बल्कि खुलकर उस शख्स का विरोध किया. हाल ही में, बॉलीवुड में महिलाओं के ड्रग चक्र में अफवाहों के बारे में बहुत सारी बातें हुई हैं. उन्होंने कहा, इस मामले में भी उन्हें लोगों में पुरुषवादी होने की गंध मिल रही है. क्योंकि मामले में केवल लड़कियों के ही नाम क्यों सामने आ रहे हैं? अब इस तरह की चर्चाएं हो रही हैं कि मिमी एक तरफ अभिनेत्री हैं और दूसरी तरफ एक जिम्मेदार सांसद हैं. अन्याय का विरोध करने के बारे में उन्होंने बिल्कुल भी अपनी एक्ट्रेस होने के बीच में नहीं आने दिया. बल्कि खुलकर उस शख्स का विरोध किया. हाल ही में, बॉलीवुड में महिलाओं के ड्रग चक्र में अफवाहों के बारे में बहुत सारी बातें हुई हैं. उन्होंने कहा, इस मामले में भी उन्हें लोगों में पुरुषवादी होने की गंध मिल रही है. क्योंकि मामले में केवल लड़कियों के ही नाम क्यों सामने आ रहे हैं?

मिमि चक्रवर्ती के इस ठोस व्यक्तित्व का गवाही उनके हाथ पर बना टैटू भी देता है. मिमि चक्रवर्ती के इस ठोस व्यक्तित्व का गवाही उनके हाथ पर बना टैटू भी देता है.

मिमी ने अपनी दाहिनी कलाई पर नृत्य नटराज का एक टैटू बनवाया है. अब इसका राज सामने आ गया है. दरअसल, यह मिमि का सोचना है कि ऐसा टैटू उनके लिए लकी है. इस टैटू की वजह से कई बार उनकी किस्मत खुली है. मिमी ने अपनी दाहिनी कलाई पर नृत्य नटराज का एक टैटू बनवाया है. अब इसका राज सामने आ गया है. दरअसल, यह मिमि का सोचना है कि ऐसा टैटू उनके लिए लकी है. इस टैटू की वजह से कई बार उनकी किस्मत खुली है.

मिमी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें पोस्ट की हैं और लिखा है, मेरा विश्वास, मेरा आराध्य देव, मेरी शक्ति ... मेरे नटराज, मेरे शिव, मेरी भक्ति। मिमी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें पोस्ट की हैं और लिखा है, मेरा विश्वास, मेरा आराध्य देव, मेरी शक्ति ... मेरे नटराज, मेरे शिव, मेरी भक्ति।

ये भी पढ़े: ड्रग्स मामले को लेकर मीडिया कवरेज बंद कराना चाहती है ये अभिनेत्री

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED