Logo
April 23 2024 12:26 PM

कल रिलीज होगा जाह्नवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल' का ट्रेलर

Posted at: Jul 31 , 2020 by Dilersamachar 9515

दिलेर समाचार, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की अगली फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल' (Gunjan Saxena: The Kargil Girl) रिलीज के लिए तैयार है. कोरोना वायरस के चलते दूसरी फिल्मों की तरह जाह्नवी की 'गुंजन सक्सेना' भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. यह फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने जा रही है. हालांकि, पहले यह फिल्म 13 मार्च को 2020 को सिनेमा हॉल में रिलीज होने जा रही थी, लेकिन फिर कोरोना वायरस (Coronaviurs) और उसके बाद लॉकडाउन (Lockdown) के चलते फिल्म की रिलीज टाल दी गई और अब यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है.

 इस बीच जाह्नवी कपूर और फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर को लेकर जानकारी दी है. धर्मा प्रोडक्शन्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए जानकारी दी है कि फिल्म का ट्रेलर कल यानी 1 अगस्त को रिलीज होगा. फिल्म के ट्रेलर के बारे में जानकारी देते हुए धर्मा प्रोडक्शन्स ने कैप्शन में लिखा है- 'एक ऐसी लड़की की कहानी, जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए आसमान तक गई. गुंजन सक्सेना- द कारगिल का ट्रेलर कल सुबह 10 बजे रिलीज किया जाएगा. फिल्म 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है.'

वहीं जाह्नवी कपूर ने भी फिल्म गुंजन सक्सेना का पोस्टर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'यह बहुत ही स्पेशल एक्सीपरियंस रहा. मैं संभवतः इससे ज्यादा सम्मानित कभी महसूस नहीं कर सकती. गुंजन सक्सेना का ट्रेलर 1 अगस्त को सुबह 10 बजे रिलीज होगा. मैं बहुत एक्साइटेड हूं.' बता दें फिल्म में जाह्नवी कपूर भारत की पहली महिला वायु सेना अधिकारी गुंजन सक्सेना के किरदार में नजर आएंगी. शरण शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी जैसे एक्टर्स भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़े: 25 सेक्स वर्कर्स की बेटियों की गौतम गंभीर उठाएंगे पूरी जिम्मेदारी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED