Logo
December 3 2021 07:37 PM

PM के तमिलनाडु दौरे से पहले ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #GoBackModi

Posted at: Jan 27 , 2019 by Dilersamachar 9611

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 (Lok sabha Elections 2019) से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु में आज अनौपचारिक तौर पर चुनावी शंखनाद करेंगे. मगर तमिनलाडु के मदुरै दौरे से पहले ही भारतीय जनता पार्टी और पीएम मोदी की सोशल मीडिया पर किरकिरी होने लगी है. रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मदुरै में एम्स अस्पताल की आधारशीला कार्यक्रम से पहले ही टि्वटर पर गो बैक मोदी ट्रेंड कर रहा है. इससे बीजेपी को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है. ट्विटर पर अधिकांश ट्वीट को कार्टून के साथ दर्शाया गया है, जिसमें पेरियार को यह कहते हुए दिखाया गया है- 'गो बैक मोदी'. कई कार्टून में पीएम मोदी को भगवा रंग के जैकेट में दिखाया गया है. फेसबुक पर भी यूजर 'गो बैक मोदी' पर कई पोस्ट लिख रहे हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ इन पोस्ट्स में बड़े पैमाने पर चक्रवात के बाद लोगों की मदद करने में केंद्र सरकार की कथित विफलता पर राज्य के लोगों का गुस्सा दिख रहा है. बता दें कि साइक्लोन से कई जिलों में 3 लाख से ज्यादा लोग बेघर हो गए थे और 11 लाख पेड़ उजड़ गए थे. इससे बड़ी संख्या में लोगों को जीविकोपार्जन पर असर पड़ा है.

बताया जा रहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु में भाजपा का अभियान रविवार को मदुरै शहर में एक विशाल चुनावी रैली के साथ शुरू करेंगे. बता दें कि तमिलनाडु में भारतीय जनता पार्टी ने किसी के साथ गठबंधन नहीं किया है. हालांकि, चर्चा जोरों पर है कि अन्नाद्रमुक के साथ वह गठबंधन कर सकती है.

सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से की वजह यह भी है कि तूतीकोरिन में स्टरलाइट प्रदर्शन के दौरान गोलीबारी पर भी पीएम मोदी चुप रहे थे. बता दें कि स्टरलाइट विरोधी प्रदर्शन में पुलिस की गोलीबारी में करीब 13 लोगों की मौत हो गई थी. इतना ही नहीं, कावेरी जल मामले पर केंद्र सरकार के रवैये की वजह से तमिनलाडु के लोगों में केंद्र सरकार के खिलाफ गुस्सा है, जिसका इजहार वह ट्विटर पर गो बैक मोदी ट्रेंड करा कर कर रहे हैं. 

ये भी पढ़े: चाचा शिवपाल ने कहा-मायावती मेरी बहन नहीं तो भतीजे अखिलेश की बुआ कैसे?

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED