Logo
March 29 2024 12:50 PM

दुबई की जेल में बंद है टीवी एक्टर अमित टंडन की वाइफ, लगे गंभीर आरोप

Posted at: Aug 11 , 2017 by Dilersamachar 9863

दिलेर समाचार, टीवी एक्टर अमित टंडन और उनकी वाइफ रुबी के सामने एक नया चैलेंज आ गया है. पिछले कुछ समय से उनके रिश्ते के टूटने की चर्चा तो थी ही अब खबर आई है कि रुबी पिछले एक महीने से दुबई में जेल में बंद हैं.

बता दें कि रुबी एक डर्मेटॉलजिस्ट हैं. स्पॉटबॉयई की एक खबर के मुताबिकरुबी पर कुछ सरकारी अधिकारियों से बदतमीजी करने का आरोप लगा है और उन्होंने उनको धमकी भी दी थी. ये भी बताया जा रहा है कि रुबी की बेल एक बार रिजेक्ट हो गई है.

अमित टंडन पिछले कुछ समय रुबी की मदद के लिए दुबई में थे. बता दें कि अमित टंडन सबसे पहले इंडियन आइडल सीजन से चर्चा में आए थे. इसके बाद वह ये हैं मोहब्बतेंक्योंकि सास भी कभी बहू थीभाभीअदालत सीजन 2, कैसा ये प्यार हैजरा नचके दिखा जैसे टीवी शोज में नजर आ चुके हैं. अमित टंडन और रुबी की शादी 10 साल पहले हुई थी और इस कपल की साल की एक बेटी भी है.

वहीं रुबी की मुंबई में अच्छी प्रैक्ट‍िस है और उनकी क्लाइंट लिस्ट में मौनी रॉय , संजीदा शेखइकबाल खानविक्रम भट्ट जैसे नाम शामिल हैं. जहां तक केस की बात है तो बताया जा रहा है कि रुबी की सफलता से ईर्ष्या करने के चलते उन पर गलत आरोप लगाए गए हैं.

अमित टंडन का इस बारे में कहना है कि रुबी के साथ जो हो रहा है उसे देखकर वह बेहद निराश हैं. उम्मीद है कि रुबी को जल्द न्याय मिलेगा.

ये भी पढ़े: LOC पर पाक की गोलीबारी में गई एक महिला की जान

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED