Logo
January 15 2021 08:08 PM

टीवी शो पहरेदार पिया की मुश्किल बढी: स्मृति ईरानी ने लिया एक्शन, बंद हो सकता है शो

Posted at: Aug 11 , 2017 by Dilersamachar 9336
दिलेर समाचार कुछ समय पहले ही छोटे पर्दे पर शुरू हुआ शो पहरेदार पिया की जल्द ही बंद हो सकता है. शो के खिलाफ शुरू हुई एक कैंपेन पर सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने एक्शन लेते हुए ब्रॉडकास्ट‍िंग कंटेंट कप्लेंट्स काउंसिल (BCCC) को पत्र लिखा है.

ये भी पढ़े: दुबई की जेल में बंद है टीवी एक्टर अमित टंडन की वाइफ, लगे गंभीर आरोप

बता दें कि पहरेदार पिया की में साल के बच्चे और 18 साल की लड़की की शादी दिखाये जाने की आलोचना हो रही है. फिल्म में खासतौर पर दोनों के हनीमून सीक्वेंस से दर्शक खासे नाराज हैं. पहरेदार पिया की को बंद कराने के लिए पर एक कैंपेन शुरू की गई थी और स्मृति ईरानी को एड्रेस करते हुए शो को बंद कराने के लिए एक याचिका भी दायर की गई थी.

इसी पर एक्शन लेते हुए स्मृति ईरानी ने BCCC को शो का कंटेंट रिव्यू करने के साथ ही तुरंत एक्शन लेने के लिए कहा है. वहीं शो कीप्रोडक्शन टीम अभी तक यही कहती आ रही है कि उनके शो को कॉन्सेप्ट क्लीयर करने के लिए कुछ समय देना चाहिए. शुरुआत में जैसा लग रहा हैवैसा नहीं.

ये भी पढ़े: इस तरह से चश्मिश लड़कियां बन सकती हैं बेहद हॉट और ढा सकती है लोगों पर कहर

क्या है शो का कॉन्सेप्ट

 - शो कहानी में राजस्थान का एक शाही परिवार दिखाया गया है. इसमें साल का एक बच्चारतन (अफान खान) अपने से दोगुनी उम्र की पिया पर फिदा है. हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि शो में दोनों की शादी दिखाई जाती है. पिया का किरदार तेजस्वी प्रकाश निभा रही हैं जो इससे पहले स्वारागिनी में लीड रोल में नजर आई थीं.


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED