Logo
April 24 2024 06:16 AM

टीवी स्‍टार देविना और गुरमीत ने लिया बेटियों को गोद

Posted at: Sep 16 , 2017 by Dilersamachar 9642

 दिलेर समाचार,टीवी एक्‍टर देबिना मुखर्जी और गुरमीत ने कुछ समय पहले ही दो लड़कियों को गोद लिया है. ऐसे में इन बच्चियों की मां बनीं देबीना का कहना है कि दो बच्चियों को गोद लेने के बाद वह और उनके पति गुरमीत मानसिक तौर पर बहुत सुकून महसूस कर रहे हैं. इस जोड़ी ने दो बच्चियों- पूजा व लता को गोद लिया है, जो गुरमीत के शहर जारमपुर (बिहार) की रहने वाली हैं. मातृत्व के बारे में पूछे जाने पर देबिना ने आईएएनएस को बताया, 'दोनों बच्चियों को गोद लेने के बाद मुझे लगता है कि हम सुकून की अवस्था में पहुंच गए हैं.' देबीना ने कहा कि वह दोनों बच्चों के साथ समय बिताने के लिए कई धर्मार्थ संस्थाओं में जाती रही हैं.

देबिना के मन में हमेशा से बच्चों को गोद लेने का विचार था. उन्होंने कहा, "यह कुछ ऐसा है कि जिसे हम हमेशा से करना चाहते थे और अगर हम किन्हीं दो बच्चों की जिंदगी को बेहतर कर सकते हैं तो मुझे लगता है कि इससे अधिक और कुछ नहीं है."

याद दिला दें कि कुछ महीनों पहले गुरमीत और देबीना ने अपने गृहनगर जारमपुर (बिहार) में दो लड़कियों को गोद लिया था. यह दोनों तीन साल पहले 2014 में इन बच्चियों से मिले थे जब वह जारमपुर में एक शादी में गए थे. लड़कियों के मुंबई आकर सितारों के साथ रहने के सवाल पर गुरमीत ने कहा, 'नहीं, ऐसा करना मुश्किल होगा. लड़कियों के लिए यह कल्चरल लेवल पर बड़ा बदलाव होगा. फिलहाल तो मैं इस मामले मैं अपने दोस्तों और काउंसलर्स से भी मदद ले रहे हैं.'

 

ये भी पढ़े: मौका मिलते ही इस भारतीय बल्लेबाज ने छुड़ाए छक्के

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED