Logo
March 29 2024 02:57 AM

शक्ति नगर में एक दुकान से कपड़े चोरी कर बेचने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Posted at: Jul 19 , 2021 by Dilersamachar 9596

दिलेर समाचार, दिल्ली। दिल्ली के थाना रूपनगर की टीम ने शक्ति नगर पर एक दुकान से कपड़े चोरी कर बेचने वाले दो चोरों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से  चोरी के कपड़े (लेडीज सूट, प्लाजो, कुर्ती, चुन्नी, ब्लाउज और जैकेट आदि) और मकान तोड़ने के उपकरण भी बरामद किए गए है।

आरोपी मोहम्मद सफीक-उल-रहमान(28) और मोहम्मद सलीम (20) दोनों आरोपी जेजे कॉलौनी के रहने वाले हैं। मोहम्मद सफीक-उल-रहमान 17 आपराधिक मामलों में शामिल है

प्रॉपर्टी डीलर इंदरवीर सिंह (शक्ति नगर) ने थाना रूप नगर में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह दिल्ली के शक्ति नगर में दुकान पर अपने काम का सौदा करता है और उसी पते पर उसकी पत्नी भी "बुटीक" चलाती है ।

15 जुलाई वीरवार को रात करीब 8:00 बजे वह दुकान बंद कर अपने घर चले गए। और अगले दिन शुक्रवार को सुबह करीब 7:00 बजे जब वह अपनी दुकान पर पहुंचे तो पाया कि दुकान का शटर टूटा हुआ है और शटर आधा खुला हुआ है। चेक करने पर उन्होंने पाया कि उनकी दुकान से 10-12 लेडीज सूट चोरों ने चोरी कर लिए है, जिसकी शिकायत इंदरवीर सिंह ने थाना रूप नगर में दर्ज कराई।

आईएनपीआर की सघन निगरानी में अपराधियों को पकड़ने के लिए एचसी कैलाश और सीटी अजय कुमार की एक समर्पित पुलिस टीम का गठन किया गया था । जोगिंदर दहिया, एसएचओ/पीएस रूप नगर और एसएचओ परदीप कुमार, एसीपी/सिविल लाइंस के मार्गदर्शन। इस मामले की तकनीकी जांच आरोपी व्यक्तियों के संभावित रास्तों पर कराई गई और आरोपी व्यक्तियों की तलाश में हरसंभव प्रयास किए गए। जांच के दौरान पुलिस को सूत्रों से सूचना मिली कि दया बस्ती के झुग्गी इलाके में एक व्यक्ति कपड़े बेचने की कोशिश कर रहा है। इस सूचना पर पुलिस टीम दया बस्ती पहुंची और आरोपी मोहम्मद को धर लिया। आरोपी ने बताया कि सलीम ने उपरोक्त मामले में अपनी संलिप्तता की बात कबूल की। उसने खुलासा किया कि उसने अपने सहयोगी सफीक-उल-रहमान के साथ मिलकर शुक्रवार 16 जुलाई की मध्य रात्रि 02:00 बजे से 03:00 बजे के बीच इंदरवीर सिंह की दुकान से कपड़े चोरी किए हैं। शनिवार को पकड़े गए आरोपी मोहम्मद मोहम्मद के कहने पर सलीम, उसके सहयोगी को भी जेजे कॉलोनी, बवाना से गिरफ्तार किया गया, जिसकी पहचान मोहम्मद के रूप में हुई ।

आरोपियों के पास से प्लाजो के साथ 04 सूट, 07 कुर्ती, 06 चूनी, 04 प्लाजो, 01 साड़ी, 02 लेडीज सूट, 02 ब्लाउज, 01 जैकेट, सिलाई के साथ 02 ब्लाउज, 01 प्लास्टिक बॉक्सिंग युक्त सितारे और एक डायरी और हाउस ब्रेकिंग इक्विपमेंट बरामद हुए हैं।

ये भी पढ़े: दिल्ली पानी-पानी हुई लेकिन लोग अभी भी पीने के साफ पानी को तरसे : आदेश गुप्ता

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED