Logo
May 28 2022 06:49 PM

फरीदाबाद में कंस्ट्रक्शन साइट पर दो मजदूर मृत मिले

Posted at: Jan 3 , 2022 by Dilersamachar 9099

दिलेर समाचार,  फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) में एक निर्माण स्थल पर दो श्रमिक मृत मिले हैं, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिला है. एक अन्य घटना में कुछ बदमाशों ने एक युवक की चाकू गोद कर हत्या कर दी जबकि एक अन्य ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने आशंका जतायी है कि तीनों की आपस में लड़ाई हुयी होगी. उन्होंने बताया कि यह घटना नांगला इनक्लेव में शनिवार की देर रात हुयी.

उन्होंने बताया कि मरने वाले की पचान आकाश (23) और रामवीर (42) के रूप में की गयी है. उन्होंने बताया कि मोनू नामक एक अन्य श्रमिक का उपचार चल रहा है और हम उसके ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं, उसके बयान के बाद ही कारणों का पता चलेगा. उन्होंने बताया कि तीनों उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के ढोला गांव के रहने वाले थे.

दूसरी ओर, पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एक अन्य घटना में जिले के सागरपुर गांव में पुरानी रंजिश के चलते आधा दर्जन बदमाशों ने एक युवक की चाकू गोद कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गये. उन्होंने बताया कि घटना के बाद मरने वाले युवक के दोस्त ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि मरने वाले वाले की पहचान राहुल एवं रिंकू के रूप में की गयी है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़े: नागपुर में 2 महिला डॉक्टर्स ने जीवन भर साथ रहने का किया फैसला

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED