Logo
May 9 2021 09:41 AM

शौच के लिए गई दो बहनें मिली संदिग्ध हालत में, पेड़ से लटका मिला एक का शव तो दूसरे का खेत में

Posted at: Mar 23 , 2021 by Dilersamachar 9744

दिलेर समाचार, पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां शौच के लिए निकली दो सगी बहनों की डेड बॉडी एक साथ मिलने से हड़कंप मच गया है. दोनों बहनें एक ईंट-भट्ठे पर काम करती थीं. सूचना पर पुलिस (Police) के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर छानबीन की है. मामला थाना बीसलपुर के गांव कासिमपुर का है.

पीलीभीत के थाना बीसलपुर के गांव कासिमपुर में सोनी नाम का एक भट्ठा लगा हुआ है, जिस पर अंशिका और पूजा काम करती थीं. सोमवार शाम 7:00 बजे दोनों घर से शौच के लिए निकली थीं. रात 10:00 बजे तक जब वे घर वापस नहीं आईं तो घरवालों ने दोनों ढूंढना शुरू किया. इस दौरान एक बेटी शव (जिसकी उम्र तकरीबन 17 साल की थी) जमीन पर पड़ा मिला. घरवाले का कहना है कि वह रात भर दूसरी बेटी को ढूंढते रहे, मगर वह नहीं मिली. मंगलवार सुबह घर वाले अपनी दूसरी बेटी की ढूंढने के लिए निकले तो उनको दूसरी बेटी (जिसकी उम्र तकरीबन 20 साल की बताई जा रही है) का शव पेड़ से लटकता हुआ पाया गया. आनन-फानन में इसकी सूचना बीसलपुर थाने को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई.

गर्दन पर चोट के निशान

पीलीभीत के एसपी जयप्रकाश का कहना है कि दोनों बहनें सोमवार रात घर से निकली थीं. एक बहन की डेड बॉडी रात में मिल गई थी, जबकि दूसरी सुबह पेड़ से लटकी मिली है. उन्‍होंने मामले की छानबीन करने की बात कही है. एसपी ने बताया कि लड़कियों के गले पर चोट के निशान हैं. यह निशान दोनों लड़कियों के गरदन पर मिले हैं. हर तरीके से छानबीन की जा रही. पूछताछ भी की जा रही है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.

 

 

 

 

ये भी पढ़े: IND vs ENG: 'नो आर्चर, नो रूट' वाले बयान पर आकाश चोपड़ा ने लगाई माइकल वॉन की क्लास


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED