Logo
April 23 2024 09:52 PM

नफे सिंह हत्याकांड में दो संदिग्ध हिरासत में

Posted at: Feb 26 , 2024 by Dilersamachar 9268

दिलेर समाचार, चंडीगढ़. हरियाणा के बहादुरगढ़ में इनेलो के राज्यध्यक्ष नफे सिंह हत्याकांड (Nafe Singh Rathee Murder) में पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने दो लोगों को लिया हिरासत में लिया और पूछताछ कर रही है. फिलहाल, शक के आधार पर राउंडअप किया गया है. वहीं, इनेलो नेता अभय सिंह का कहना है कि पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एसपी (SP Jhajjar) ने उन्हें यह जानकारी दी है. वहीं, मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश की गई है.

जानकारी के अनुसार, बहादुरगढ़-सिविल अस्पताल के सामने नफे सिंह राठी के समर्थक धरने पर हैं. उधर, अभय सिंह चौटाला ने कहा कि झज्जर एसपी से फोन पर बात की है. झज्जर के एसपी थोड़ी देर में सिविल हॉस्पिटल पहुंचेंगे. एसपी से ठोस आश्वासन मिलने के बाद परिजन अगला फैसला लेंगे. वही, डीसी झज्जर ने बताया कि मामला सीबीआई को सौंपा गया है. डीसी शक्ति सिंह और एसपी अर्पित जैन ने कहा कि मामले की सीबीआई जांच होगी. एसपी ने फिलहाल, केस में किसी भी गिरफ्तारी से इंकार किया है और कहा कि जिस पर भी रत्ती भर भी शक है, उससे की पूछताछ की जा रही है. कुछ लोगों को राउंडअफ किया गया है.

उधर, हरियाणा विधानसभा सदन में पूरे मामले पर गृह मंत्री अनिल विज ने जवाब दिया है. विज ने कहा कि नफे सिंह राठी मर्डर मामले स्पेशल टास्क फोर्स से जाँच करवाई जाएगी. विज ने कहा कि अगर हाउस की तसल्ली के सीबीआई जाँच से होती है तो CBI जाँच से करवाई जाएगी.

अभय चौटाला और नफे सिंह के परिजनों ने पुलिस को मामले में 7 दिन का समय दिया है. अगर पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो बड़ा फैसला लिया जाएगा. फिलहाल, नफे सिंह राठी के शव का पोस्टमार्टम करवाने की तैयारी शुरू हो गई है. शाम पांच बजे बहादुरगढ़ के रामबाग में नफेसिंह राठी का अंतिम संस्कार संस्कार किया जाएगा.

ये भी पढ़े: अखिलेश यादव ने माना सपा विधायकों ने की क्रॉस वोटिंग

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED