Logo
April 20 2024 03:17 AM

भाषण देकर नीचे उतर रहे केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले को मारा युवक ने थप्पड़

Posted at: Dec 9 , 2018 by Dilersamachar 9759

दिलेर समाचार, ठाणे। महाराष्ट्र के अंबेरनाथ शहर में एक समारोह के बाद केंद्रीय मंत्री राम दास अठावले पर एक युवक द्वारा कथित रूप से हमला करने का मामला सामने आया है. चश्मदीदों के मुताबिक घटना उस वक्त हुई, जब मंत्री बैठक को संबोधित करने के बाद नीचे उतर रहे थे. तभी एक युवक उनकी और लपका और उन्हें धक्का देकर चेहरे पर थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद मंत्री के समर्थक उनकी मदद को आगे आए और उन्होंने हमलावर को धक्का दिया और पकड़कर उसकी धुनाई कर दी. अठावले के निजी सुरक्षागार्ड और पुलिसबल के जवानों ने उसे पकड़कर नीचे गिरा लिया और उसे वहां से दूर ले गए.

युवक के हमले के पीछे मकसद के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई. युवक ने बताया कि वह अठावले की पार्टी रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया का कार्यकर्ता है, जो अभी एनडीए का हिस्सा है. इस घटना से हैरान मंत्री इसके तुरंत बाद मुंबई के लिए निकल गए. वहीं हमलावर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ कर रही है.

मोदी सरकार के इस मंत्री की मांग: गरीब सवर्णों को मिले 25 प्रतिशत आरक्षण, दायरा 50 से बढ़ाकर 75 फीसदी किया जाए

बता दें, कुछ दिन पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी हमला किया गया था. दिल्ली सचिवालय में एक युवक ने सीएम केजरीवाल पर मिर्च फेंककर हमला कर दिया था. हालांकि, मिर्च केजरीवाल की आंखों में नहीं जा सकी. वह युवक सीएम से मिलने के नाम पर आया था और सीएम जैसे ही लंच करने के लिए अपने चैंबर से बाहर आए तो उसने उन पर हमला कर दिया. हालांकि, इस घटना पर दिल्ली सरकार और दिल्ली पुलिस ने दूसरे पर आरोप लगाए थे.

 

ये भी पढ़े: रियल लाइफ में मर्डर केस में गिरफ्तार हुई टीवी अभिनेत्री 'गोपी बहू'

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED