Logo
September 25 2021 01:48 AM

केंद्रमंत्री ने स्मृति ईरानी ने लगाया प्रियंका गांधी पर लगाया लालबहादुर शास्त्री का अपमान करने का आरोप

Posted at: Mar 21 , 2019 by Dilersamachar 9331

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को प्रियंका गांधी वाड्रा पर लाल बहादुर शास्त्री का 'अपमान' करने का आरोप लगाया. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें प्रियंका गांधी अपने गले की माला उतारने के बाद हाथ में लेती हैं और फिर वही माला पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा पर डाल देती हैं.

स्मृति ईरानी ने हिन्दी में किए गए अपने ट्वीट में इस घटना को शास्त्री जी का अपमान बताया. केंद्रीय मंत्री ईरानी ने एक महिला के आरोपों को लेकर भी कांग्रेस पार्टी की आलोचना की है जिसमें उन्होंने कहा कि विपक्षी दल के कार्यकर्ताओं ने उनके साथ अनुचित बर्ताव किया. ईरानी ने आरोप लगाया कि यह कांग्रेस के असली संस्कार को दिखाता है.

कांग्रेस-बीजेपी कार्यकर्ताओं में झड़प

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा का तीन दिवसीय उत्तर प्रदेश दौरा बुधवार को संपन्न हो गया. पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका ने करीब सौ किलोमीटर की दूरी गंगा नदी मार्ग से तय की और तटों पर रहने वालों से मुलाकात की. वाराणसी के रामनगर में जब प्रियंका पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के पैतृक आवास पर गईं तो वहां कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं की झड़प हो गई. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारे लगाए, 'गली गली में शोर है, चौकीदार चोर है' तो भाजपा समर्थकों ने 'मोदी—मोदी' के नारे लगाए.

ये भी पढ़े: दिल्ली पुलिस को मिली खास बस, होगी ये सुविधाएं

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED