Logo
August 7 2020 09:58 AM

उन्नाव रेप पीड़िता की बहन ने किया CM योगी से आंखें नम कर देने वाला ये सवाल

Posted at: Dec 8 , 2019 by Dilersamachar 6580

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। उन्नाव दुष्कर्म (Unnao Case) पीड़िता की मौत के बाद उसकी बहन ने राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग करते हुए कहा कि उन्हें तत्काल हमसें मिलना चाहिए और बताना चाहिए कि आखिर हमें न्याय कब मिलेगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को परिवार के किसी सदस्य को सरकारी नौकरी देनी चाहिए. इससे पहले मुख्यमंत्री योगी ने कहा था कि वह, 'पीड़िता की मौत की खबर सुनकर बेहद दुखी हैं.' उन्होंने कहा था कि इस मामले की सुनवाई फास्ट-ट्रैक अदालत में होगी और 'दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी.' मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार के लिए 25 लाख रुपये और पक्का मकान देने की घोषणा की है. बता दें, 23 वर्षीय पीड़िता को गुरुवार तड़के बलात्कार के दो आरोपियों सहित पांच लोगों ने जला दिया था. करीब 90 प्रतिशत तक झुलस चुकी युवती को एयर एम्बुलेंस के जरिए दिल्ली लाया गया था और यहां सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उपचार के दौरान शुक्रवार देर रात उसने दम तोड़ दिया था. 
अब प्रदेश सरकार परिवार को जल्द से जल्द पीड़िता का अंतिम संस्कार करने के लिए कह रही है. हालांकि पीड़िता के पिता ने शनिवार को NDTV को बताया कि वह सरकार से पैसे या घर नहीं चाहते. वह बस अपनी बेटी के लिए न्याय चाहते हैं. पीड़िता के शव के गांव पहुंचने पर बड़ी तादाद में लोग वहां जमा हो गए हैं, जिसके चलते आस-पास के इलाके में भारी पुलिस की तैनात की गई है. वहीं इस मामले में विपक्षियों पार्टियों ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला. 
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शनिवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात की. परिवार से मिलने के बाद प्रियंका ने कहा, 'यहां महिलाओं के लिए कोई जगह नहीं है.' वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस्तीफे की मांग को लेकर विधानसभा के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा, 'मुख्यमंत्री ने विधानसभा में कहा था कि अपराधियों को ठोक दिया जाएगा. यानी दोषियों को गोली मार दी जाएगी... लेकिन वे बेटी को नहीं बचा सके. इसके साथ ही बसपा सुप्रीमों मायावती ने आरोप लगाया, 'उत्तर प्रदेश में एक दिन भी ऐसा नहीं जाता जब महिलाओं के खिलाफ अपराध का कोई मामला न हुआ हो.'

ये भी पढ़े: Live Delhi Fire : फिल्मिस्तान की जिस जगह पर गई 43 लोगों की जान, फिर आग में जुलसी वो इमारत


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED