Logo
January 27 2022 08:25 AM

Up Assembly Election 2022 : सबसे पहले बीएसपी ने जारी की अपनी पहली लिस्ट

Posted at: Jan 13 , 2022 by Dilersamachar 9084

दिलेर समाचार, लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आगामी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) से पहले सियासी उठापटक का दौर जारी है. विधानसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी (सुप्रीमो) मायावती ने गुरुवार को एक बड़ा ऐलान किया. बीएसपी चीफ ने सिलसिलेवार ट्वीट के जरिए बताया कि उनकी पार्टी ने कांग्रेस और राष्ट्रीय लोक दल (RLD) छोड़कर बीएसपी में आए नेताओं को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए टिकट दे दिया है.

मुजफ्फरनगर जिले के यूपी के पूर्व गृहमंत्री रहे सईदुज्जमां के बेटे सलमान सईद कांग्रेस छोड़कर बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गए हैं. इस बात की जानकारी बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर के दी है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘मुजफ्फरनगर जिले के यूपी केपूर्व गृहमंत्री रहे सईदुज्जमांके बेटे सलमान सईद ने कल दिनांक 12 जनवरी को बीएसपी प्रमुख से देर रात मुलाकात की व कांग्रेस छोड़कर बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गए. सईद को बीएसपी ने चरथावल विधानसभा की सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है.

मायावती ने इसके अगले ट्वीट में बताया कि सहारनपुर जिले के पूर्व केंद्रीय मंत्री रशीद मसूद के भतीजे व इमरान मसूद के सगे भाई नोमान मसूद भी लोकदल छोड़कर बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गए हैं. बीएसपी प्रमुख ने इन्हे गंगोह विधानसभा की सीट से अपनी पार्टी का उम्मीदवार भी बनाया है.

ये भी पढ़े: निया शर्मा अब पोल डांस करने पर हुईं ट्रोल

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED