Logo
March 29 2024 04:40 AM

उत्तर प्रदेश : पुलिस टीम पर हमला करने पर 8 लोगों को किया गया गिरफ्तार

Posted at: Jul 29 , 2018 by Dilersamachar 9915

दिलेर समाचार, लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में खागा कोतवाली क्षेत्र के नटन डेरा मजरे हरदों में विगत चार दिन पूर्व भैंस चोरी के मामले को लेकर दबिश देने गई पुलिस पर गांव के लोगों ने लाठी-डंडा व धारदार हथियार से हमला कर दिया था. हमले में दो दरोगा व कई सिपाही घायल हो गए थे. इस मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अधीक्षक राहुल राज ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की. शनिवार सुबह पुलिस ने आठ आरोपियों को अवैध तमंचे, कारतूस व आधा दर्जन चोरी की बाइकों के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.=पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, चार दिन पूर्व खागा कोतवाली के दो एसआई व आधा दर्जन सिपाही दो भैंस चोरी होने के सिलसिले में नटन डेरा मजरे हरदां दबिश देने पहुंचे थे. उन पर गांव के कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया था. हमले में दो दरोगा व आधा दर्जन सिपाही घायल हो गए थे. इस मामले में गठित टीम में खागा कोतवाली प्रभारी सुरेश चंद्र ओमहरे, खखरेरू प्रभारी सचिदानंद त्रिपाठी, सुल्तानपुर घोष थानाध्यक्ष आदित्य कुमार सिंह, धाता थाना में तैनात एसआई सुरेश प्रताप सिंह एवं खागा कोतवाली एसआई अमीरउद्दीन व हमराही सिपाहियों के साथ आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गश्त कर रहे थे, तभी मुखबिर की सटीक सूचना पर हरदों के समीप भवानीपुर तिराहा के पास घेराबंदी करते हुए आठ लोगों को गिरफ्तार किया. 

कब्जे से तीन तमंचा 12 बोर, पांच जिंदा कारतूस, चोरी की एक भैंस व बिना कागज की 6 बाइक बरामद की है. आरोपियों ने पूछताछ के दौरान चार दिन पूर्व पुलिस पर हुए हमले की बात कबूली। पुलिस ने सभी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया.

ये भी पढ़े: उत्तर प्रदेश : एक ही चारपाई में सो रहे दो सगे भाइयों की सांप काटने से मौत, सर्पदंश के बाद सबसे पहले अपनाएं ये उपाय

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED