Logo
May 9 2021 10:09 AM

वाराणसी: एक दिन में 125 कोरोना केस मिलने से हड़कंप

Posted at: Apr 1 , 2021 by Dilersamachar 9990

दिलेर समाचार, वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी (Varanasi) में उस समय हड़कंप मच गया, जब कोरोना (COVID 19) के एक साथ 125 मामले पता चले. 3 महीनों के बाद एक दिन में कोरोना के 100 से अधिक मरीज मिले. जिले में इस साल पहली बार एक दिन में इतने मरीज मिलने से स्वास्थ्य  विभाग में हड़कंप मच गया. अचानक बढ़े मामलों पर अब सीएमओ ने सफाई दी है कि सर्वर में समस्या के चलते इतने बढ़े हुए मामले दिख रहे हैं. असल में केस कम आए हैं.

 

कोरोना के 125 नए मरीजो की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग की तरफ से ही की गई. इसके अनुसार जिले में 582 मरीज एक्टिव हैं, वहीं अब तक कुल 380 मरीजो की कोरोना से मौत हो चुकी है. जिले में अब तक कुल 22801 लागें में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है. एक साथ इतने मरीज मिलने से स्वस्थ्य विभाग की चिंता बढ़ गई है.

वहीं वाराणसी में तीन महीने बाद कोरोना के नए मामले ने सैकड़ा पर करते हुए 125 का आंकड़ा छुआ. इसके बाद शहर में एक बार फिर हड़कम्प मच गया. लेकिन इस पर वाराणसी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने इस पर सफाई देते हुए विराम लगा दिया है. सीएमओ ने बताया कि होली के कारण बीएचयू के सर्वर डाउन हो गए थे, जिसके कारण दो दिन के आंकड़े फीड नहीं हो पाए. आज सुबह की बुलेटिन में जो आंकड़े दिए गए हैं, वो होली बाद के दो दिन के मिलाकर हैं.

ये भी पढ़े: RSS और BJP जहरीले हैं, इन्हें चखेंगे तो मर जाएंगे- मल्लिकार्जुन


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED