Logo
April 24 2024 10:16 AM

सलमान खान नहीं संजीव की फिल्म से वरुण धवन ने की जुड़वा 2 की तैयारी

Posted at: Sep 17 , 2017 by Dilersamachar 9634

दिलेर समाचार,अपकमिंग मूवी जुड़वा 2 को लेकर चर्चा में आए बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने खुलासा किया कि सलमान की जुड़वा के रीमेक के लिए उन्होंने संजीव कुमार की फिल्म अंगूर को देखकर तैयारी की. इंडिया टुडे के 'माइंड रॉक्स' में एक सेशन के दौरान उन्होंने कहा, कि वो सुपरस्टार नहीं हैं. उन्हें अभी बहुत काम करना है. अलग तरह के रोल करने हैं. तब मुझे सुपरस्टार बोलना ठीक रहेगा.

उन्होंने कहा, अंगूर देखकर फिल्म के लिए होमवर्क किया. इसे 8-9 बार देखी. संजीव कुमार ने इसमें बहुत अच्छा काम किया था. वरुण ने बताया कि वो अपने फैन्स के लिए फिल्में करते हैं. लोगों को ध्यान में रखकर फिल्में करते हैं. 

जुड़वा 2 में डबल रोल कर रहे स्टार ने बताया, इसमें उनके दोनों लुक्स अलग-अलग हैं. मैंने नाटिंघम से बीबीए किया इसलिए रोल प्ले करने में आसानी हुई. जुड़वा में एक रोल लंदन के लड़के का भी है. 

मैं सलमान का फैन
वरुण धवन ने कहा कि वो लोगों की तरह वो भी सलमान खान के फैन हैं. उनकी फिल्में देखकर बड़े हुए हैं. गोविंदा भी उनके पसंदीदा हैं. वरुण के मुताबिक गोविंदा की टाइमिंग बहुत अच्छी है. वरुण ने एक रोमांटिक गाने पर भी परफॉर्म किया.  
शुजित के साथ फिल्म करेंगे वरुण
वरुण ने इस दौरान कहा, रोल के लिए एक्सपेरिमेंटल होने के हमारे पास बहुत सी च्वाइसेज होती हैं. अलग-अलग काम करने का मौका भी मिलता है. बताया, शूजीत सरकार के साथ जल्द दिल्ली के द्वारका में शूट करूंगा. यह भी कहा, लोग हमें स्टार बनाते हैं. अगर ऑडियंस नहीं चाहेगी तो हम स्टार नहीं बन पाएंगे. अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो आप डर नहीं सकते. रिलेशन पब्लिक करने से फिल्मों पर फर्क नहीं पड़ता. यह पुरानी थ्योरी है कि आपको अपनी लव लाइफ छिपा कर रखनी चाहिए.
सोशल मीडिया खुद हैंडल करते हैं वरुण 
वरुण ने बताया कि वो खुद सोशल मीडिया हैंडल करते हैं. कहा, "मैं खुद ट्वीट करता हूं इसलिए स्पैलिंग मिस्टेक हो जाती हैं. आजकल सब ट्रोल हो रहे हैं. तापसी ट्रोल हुईं लेकिन उन्होंने बहुत अच्छा जवाब दिया. सोशल मीडिया को सीरियसली नहीं लेना चाहिए. अपने घरवालों को खुश रखिए. वो जो बोल रहे हैं वो सुनिए. सोशल मीडिया पर लोगों की बात मत सुनिए."
भाई-भतीजावाद नहीं कंटेंट और काम बड़ा
नेपोटिज्म के सवाल पर उन्होंने कहा, आपको अपना नाम खुद बनाना होता है. कंटेट स्टार है आजकल. लोग यही देखना चाहते हैं. बड़े-बड़े स्टार्स की फ़िल्में भी कंटेट अच्छा नहीं होने के कारण फ्लॉप हो जाती हैं. स्टार किड होने से इंडस्ट्री के लोगों से आसानी से मिल लेते हैं, लेकिन उससे ज्यादा कुछ नहीं होता.

ये भी पढ़े: आदित्य पंचोली ने देखी कंगना की फिल्म, कहा- उनकी तरक्की से नहीं जलता!

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED