Logo
April 24 2024 02:52 AM

Varun Dhawan के भाई रोहित धवन के नाम पर चल रहा है फेक अकाउंट

Posted at: Feb 4 , 2021 by Dilersamachar 10994

दिलेर समाचार,  नई दिल्लीः बॉलीवु़ड स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) अपने जिंदगी से जुड़ी चीजों के बारे में फैंस को बताते रहते हैं. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी जिंदगी के बारे में कुछ-न-कुछ कहते रहते हैं. आज उन्होंने एक पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने भाई रोहित धवन (Rohit Dhawan) के नाम से चल रहे एक फेक प्रोफाइल का स्क्रीन शॉट शेयर करके फैंस को अलर्ट कर रहे हैं.

दरअसल, वरुण धवन (Varun Dhawan) अपने फैंस को उस झूठे इंस्टाग्राम अकाउंट के बारे में बता रहे हैं, जो उनके भाई और फिल्ममेकर रोहित धवन के नाम पर क्रिएट किया गया है. उन्होंने अकाउंट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'दोस्तों, मेरा भाई रोहित धवन (Rohit Dhawan) सोशल मीडिया पर नहीं है. यह एक फेक अकाउंट है.'

बता दें कि वरुण धवन (Varun Dhawan) के भाई रोहित ने फिल्म 'देसी बॉयज' (Desi Boyz) और 'ढिशूम' (Dishoom) का निर्देशन किया था. वरुण उनकी फिल्म 'ढिशूम' में हीरो थे. वरुण की बात करें तो वह राज मेहता (Raj Mehta) की फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) में नजर आएंगे, जिसमें उनके अलावा एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor), कियारा आडवाणी और नीतू कपूर भी काम कर रही हैं. इस फिल्म में यूट्यूब स्टार प्राजक्ता कोली (Prajakta Koli) भी अहम रोल निभा रही हैं.

वरुण हाल में फैशन डिजाइनर नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं. महामारी को देखते हुए बहुत कम लोग ही शादी में शामिल हुए थे, जिसमें परिवार के लोगों के अलावा करीबी दोस्त और साथी शामिल थे. वरुण की शादी में करण जौहर, मनीष मल्होत्रा और शशांक खेतान के अलावा कुछ गिने-चुने सितारे नजर आए थे. वरुण ने शादी के बाद अपने फैंस के साथ फोटो शेयर की थीं, जिसमें शादी के अलावा, मेंहदी और हल्दी के रस्मों की तस्वीरें भी थीं.

ये भी पढ़े: रूपेश सिंह हत्यााकांड: अपने ही पिता पर तान दी थी हत्यािरोपी ऋतुराज ने पिस्टल

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED