Logo
April 18 2024 04:12 PM

अपने परिवार को लेकर वरुण गांधी ने बोली ये बड़ी बात, कहा देश को सम्‍मान सिर्फ PM मोदी ने दिलाया

Posted at: Apr 8 , 2019 by Dilersamachar 9738

दिलेर समाचार, पीलीभीत । लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के मतदान से पहले प्रचार जोरों पर हैं. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत संसदीय क्षेत्र में प्रचार करने पहुंचे बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने ऐसा बयान दिया है, जिससे राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है. वरुण गांधी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, 'मेरे परिवार में भी कुछ लोग प्रधानमंत्री रहे हैं, लेकिन जो सम्मान नरेंद्र मोदी ने देश को दिलाया है, वो बहुत लंबे समय से किसी ने देश को नहीं दिलाया.'

प्रधानमंत्री मोदी को है देश की चिंता

प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए वरुण गांधी ने कहा कि वो आदमी जी रहा है तो केवल देश के लिए और मरेगा तो सिर्फ देश के लिए. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को सिर्फ देश की ही चिंता है.

पहले भी कर चुके हैं प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ

यह कोई पहला मौका नहीं है जब वरुण गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की हो. इससे पहले वरुण गांधी ने नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि  देश को एक लंबे आरसे बाद ऐसा प्रधानमंत्री मिला है, जिसके बारे में छाती चौड़ी करके बोल सकते हैं कि हमारे पास ऐसा प्रधानमंत्री है.

नरेंद्र मोदी को बताया था देश का सिपाही

वरुण ने अपना नामांकन दाखिल करते समय कहा था, "मोदी के लिए देश के सिपाही की तरह उनका झंडा लेकर खड़ा हूं. जो काम उन्होंने पांच साल में किया है, वह अगले पायदान पर जाकर देश के मान सम्मान को बढ़ाए. देश को पूरी दुनिया में आगे ले जाकर छोड़े. एक लंबे अरसे बाद ऐसा प्रधानमंत्री देश को मिला है, जिसके बारे में छाती चौड़ी करके बोल सकते हैं कि हमारे पास ऐसा प्रधानमंत्री है."

उन्होंने कहा, "केंद्र सरकार ने किसानों के लिए काफी काम किया है, लेकिन हमारे लिए सुरक्षा भी एक अहम मुद्दा है. विपक्षी पार्टियों के द्वारा राजनीति के स्तर को गिराया जा रहा है." गौरलब है कि वरुण गांधी अभी सुल्तानपुर से सांसद हैं. इस बार पार्टी ने उन्हें पीलीभीत से उम्मीदवार बनाया है, और पीलीभीत की सांसद और वरुण की मां मेनका गांधी को इस बार सुल्तानपुर से टिकट दिया है.

ये भी पढ़े: लोकसभा चुनाव 2019 : देश के विकास के मुद्दों के साथ ये खास रहेगा भाजपा के ‘संकल्प पत्र’ में

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED