Logo
March 19 2024 03:13 PM

खेतों में खेती करने में बिजी हैं बसंती के वीरू धर्मेंद्र

Posted at: Apr 24 , 2019 by Dilersamachar 10517

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। धर्मेंद्र आए दिन अपने खेतों से वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं. इस दौरान उनकी पत्नी हेमा मालिनी और बेटे सनी देओल लोक सभा चुनाव में खड़े हैं. बीते दिनों वह हेमा मालिनी के लिए प्रचार भी करते नजर आए लेकिन इतनी व्यस्तता के बावजूद भी धर्मेंद्र अपने खेतों को भरपूर समय दे रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है.

यह तो धरम पाजी के हर फैन को पता है कि आजकल उनका ठिकाना फिल्मों के सेट्स से दूर अपने खेतों और बागानों में रहता है. लेकिन चौंकाने वाली बात तब सामने आई जब हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने इंस्टग्राम एकाउंट से अपने खेत का एक नया वीडियो शेयर किया. देखिए यह वीडियो...

आमतौर पर धर्मेंद्र अपने खेत का वीडियो शेयर करने के साथ कुछ बढ़िया से केप्शन के साथ अपने विचार भी जरूर रखते हैं. इस वीडियो की बात करें तो इसमें धर्मेंद्र गाड़ी चलाते हुए अपने खेत को दिखाते हुए कह रहे हैं कि 'खेत तैयार हो गया है दोस्तों अच्छा कर रहा हूं ना.'

धरम पाजी ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'मजबूरियां ले जाती हैं दोस्तों.. वर्ना इस जन्नत से जाने का जी नहीं होता. मैं वापस आ गया हूं. जीते रहो." अब यह वीडियो धर्मेंद्र के फैंस को खूब भा रहा है. इस वीडियो को उन्होंने कुछ दिन पहले ही शेयर किया था जिसे अब तक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

गौरतलब है कि पिछले दिनों धर्मेंद्र अपनी पत्नी हेमा मालिनी के चुनाव प्रचार के लिए मथुरा में नजर आए थे. वहीं अब उनके बेटे सनी देओल को भी टिकट मिल चुका है तो वह जल्द ही एक बार फिर से वोट मांगने निकल सकते हैं.

ये भी पढ़े: सावधान! अगर आपकी भी है ये राशि तो आज हो सकता है आपको मनी लॉस

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED